विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Gwalior: पुलिस स्टेशन के पास गैंगवार, बेखौफ अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग 

मारुति कोरियर सर्विस के सामने दोपहर बाद अचानक से 5 से 6 युवक आपस में झगड़ते हुए पहुंचे और एक दूसरे पर फायरिंग करना शुरू कर दी. इस बीच आपस में झगड़ रहे युवकों में से एक युवक गोली लगने से बीचबचाव करने लगा. जिसके बाद बचने के लिए  युवक कोरियर सर्विस की दुकान में घुसा तो दूसरे आरोपी ने बाहर से फायरिंग कर दी.

Read Time: 3 min
Gwalior: पुलिस स्टेशन के पास गैंगवार, बेखौफ अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग 
ग्वालियर में पुलिस स्टेशन के पास गैंगवार

Madhya Pradesh News: ग्वालियर से हैरान करने वाला सामने आया है. जिले के पड़ाव थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गैंगवार की खबर है. महिला थाने से कुछ कदम की दूरी पर दिनदहाड़े फायरिंग होने से करीब 8-10 लोग घायल हो गए हैं. घटना में एक राहगीर भी गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ है. करीब 30 से 40  मिनट तक सड़क पर सरेआम उत्पात मचता रहा और पुलिस नदारद रही. आरोपियों ने बेखौफ होकर भागते समय यहां खड़ी गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की पड़ताल शुरू की. 

एक राहगीर भी गोली का छर्रा लगने से घायल 

घटना ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के महिला थाने के डफरिन सराय की है. यहां मारुति कोरियर सर्विस के सामने दोपहर बाद अचानक से 5 से 6 युवक आपस में झगड़ते हुए पहुंचे और एक दूसरे पर फायरिंग करना शुरू कर दी. इस बीच आपस में झगड़ रहे युवकों में से एक युवक गोली लगने से बीचबचाव करने लगा. जिसके बाद बचने के लिए  युवक कोरियर सर्विस की दुकान में घुसा तो दूसरे आरोपी ने बाहर से फायरिंग कर दी. इस दौरान कोरियर सर्विस की दुकान में घुसा युवक भी अंदर से फायरिंग करता नजर आया. इस पूरे घटनाक्रम में यहां पास में नाश्ता करना पहुंचे एक राहगीर भी गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ है. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : दिल्ली में हुई 25 करोड़ करोड़ की चोरी का एक आरोपी मिला दुर्ग में, 18 किलो सोना-हीरे बरामद

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आरोपी फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना के बाद इलाके में भगदड़ मच गई. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आसपास दो थाने मौजूद होने के बावजूद दिनदहाड़े फायरिंग की गई है. तकरीबन 30 से 40 मिनट तक यहां बीच सड़क पर जमकर उत्पात होता रहा. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फायरिंग की इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. माना जा रहा है कि आपसी रंजिश और गैंगवार के चलते फायरिंग की यह घटना हुई है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं  खबर है कि अभी तक को आरोपी गिरफ्तार नही हुआ है. 

यह भी पढ़ें  : उज्जैन: पीड़ित बच्ची को गोद लेने की पेशकश करने वाले इंस्पेक्टर ने कहा- उसकी चीखों ने मुझे झकझोर दिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close