विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दहेज के लिए महिला को मारपीट कर कराया गर्भपात, फिर घर में ना घुस सके तो करवा दी दरवाजे पर वेल्डिंग

Dwory Case in Madhya Pradesh: दहेज के लोभियों ने पहले तो महिला को मारपीट कर प्रताड़िक किया इसके बाद उसके दो महीने के गर्भ को भी गर्म दवा खिलाकर गिरवा दिया.

Read Time: 2 mins
MP News: दहेज के लिए महिला को मारपीट कर कराया गर्भपात, फिर घर में ना घुस सके तो करवा दी दरवाजे पर वेल्डिंग
Dwory Case in Gwalior: दहेज के लिए महिला को घर से निकाला

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से दहेज लोभियों का अनोखा मामला सामने आया है. पति और ससुरालियों ने ना केवल विवाहिता को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया बल्कि विवाहिता का दो महीने के बच्चे का जबरन गर्भपात भी करवा दिया. इतना ही नहीं वह घर मे ना घुस सके इसलिए घर के दरवाजे पर वेल्डिंग ही करवा दी. अपने तरह का ये अनोखा मामला है. परेशान विवाहित महिला मायके में रहने के लिए मजबूर है और आज उसने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है.

2015 में हुई थी महिला की शादी

दरअसल कंपू थाना क्षेत्र की रहने वाली पूनम का विवाह बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के किशन बाग कॉलोनी के रहने वाले आकाश सिंह से 2015 में हुआ था. पूनम का आरोप है कि उसके पति और अन्य ससुरालियों ने दहेज के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की थी और ना लाने पर आए दिन उसे मारपीट का प्रताड़ित किया जा रहा था.  रुपए ना लाने पर ससुराल वालों ने उसे गर्म दवाई खिला दी जिससे उसका दो महीने का गर्भ शिशु कोख में ही खत्म हो गया.

दरवाजे पर करवा दी वेल्डिग

इसके बाद उसे घर से निकालकर दरवाजे पर वेल्डिंग करवा दी ताकि वह घर में ना घुस सके. पीड़िता का कहना है कि बहोड़ापुर थाना पुलिस इस मामले में सुनवाई नहीं कर रही है इसलिए मजबूरी में उसे एसपी ऑफिस आकर शिकायत करनी पड़ी. एसपी ऑफिस में महिला की शिकायत सुनने वाली सीएसपी शुभा श्रीवास्तव का कहना है कि महिला ने अपने ससुराल के खिलाफ शिकायत की है. उसका आरोप है कि दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. महिला की शिकायत पर जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी और FIR दर्ज कराई जाएगी. 

ये भी पढ़ें MP News: टीकमगढ़ के एक गांव में डायरिया का कहर, दूषित पानी पीने से कई लोगों की जान खतरे में

ये भी पढ़ें फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहे थे ज्वेलरी और रुपए, तंग आकर युवती ने कीटनाशक पीकर की सुसाइड की कोशिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: निलंबित ASI पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज, जानें पूरा मामला 
MP News: दहेज के लिए महिला को मारपीट कर कराया गर्भपात, फिर घर में ना घुस सके तो करवा दी दरवाजे पर वेल्डिंग
Ken-Betwa River Link Project CM Mohan Yadav met Jal Shakti Minister CR Patil in Delhi, discussed the river linking campaign, said- Bundelkhand will benefit
Next Article
CM Mohan Yadav ने जल शक्ति मंत्री से की मुलाकात, केन-बेतवा लिंक परियोजना के टेंडर पर हुई बात
Close
;