Mp News : वीडियो चैट पर युवती की अश्लीलता इंजीनियरिंग के छात्र पर पड़ गई भारी, जो हुआ उसे जानकर सन्न रह जाएंगे आप

MP Crime News: अगर आप भी फेसबुक या अन्य किसी सोशल मीडिया पर किसी अनजान से दोस्ती करते हैं तो उससे बात करते वक़्त सावधान हो जाएं. कहीं आप भी इस तरह वीडियो ट्रैप के शिकार न हो जाएं. इसलिए आपको ये मामला जानना बेहद जरुरी है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
साइबर सेल की टीम मामले की जांच कर रही है.

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में Engineering की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को युवती से वीडियो चैटिंग करना बहुत भारी पड़ गया. युवती ने छात्र से वीडियो चैटिंग (Video chatting) पर अश्लीलता की सारी हदें पार दी. इतना ही नहीं उसने छात्र का वीडियो एडिट कर उसे अश्लील कर दिया. अब वह छात्र से रुपए मांग रही है. जब वह डरा और सहमा रहने लगा तो छात्र की हालत देख परिजनों ने बात की तब मामला खुला और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. अब ग्वालियर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल की टीम मामले की जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला 

दरअसल ग्वालियर के रहने वाले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को तीन दिन पहले Facebook पर एक युवती की Friend Request आई थी. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करते ही मैसेंजर पर  युवती के मैसेज आने लगे और दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होने लगी. दो दिन काफी बातचीत होने के बाद युवती ने उसका मोबाइल नंबर लिया और वॉइस और Video Call करने लगी. इसके बाद उसने अतरंग बातचीत शुरू कर दी. छात्र भी उससे खुलकर बातचीत करने लगा.  युवती ने उसे वीडियो कॉल किया और उसने छात्र से न्यूड होने को बोला और खुद ने भी अपने कपड़े उतार दिए . छात्र ने कपड़े नहीं उतारे तो उसने उसके वीडियो को एडिट कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. कभी 10 हजार तो कभी 20 हजार रुपए मांगे. लेकिन जब छात्र ने रुपए नहीं दिए तो वीडियो को वायरल करने की धमकी दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें GT Vs KKR : गुजरात और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच रिपोर्ट, Prediction और प्लेइंग 11

Advertisement

छात्र की हालत देख परिजनों को पता चला 

छात्र समझ चुका था कि वह बुरी तरह से फंस चुका है. परेशान रहने लगा तो उसे गुमशुम देख परिजनों ने पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई. परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. DSP हेडक्वार्टर अशोक सिंह जादौन का कहना है कि छात्र ने इस मामले में क्राइम ब्रांच में शिकायत की है और छात्र की शिकायत पर साइबर सेल मामले की जांच कर रहा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP में चौथे चरण में 8 सीटों पर वोटिंग, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला