Gwalior: खूंखार सियार ने 3 बच्चों सहित एक महिला पर किया हमला, नोंचे मुंह; हालत गंभीर

Jackal Attacked: ग्वालियर के उटीला गांव में एक सियार ने 3 बच्चे सहित एक महिला पर हमला बोल दिया. इस हमले में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) के उटीला गांव में अलग-अलग मोहल्लों में घूम घूमकर एक सियार ने घरों के बाहर खड़े तीन बच्चों सहित एक महिला पर हमला बोल दिया. हमले में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सियार के हमले की जानकारी लगते ही गांव के लोग एकत्रित हो गए और बच्चों की जान बचाई और सियार को मौके पर मार गिराया. ग्रामीणों का कहना है कि सियार पागल हो गया था.

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि उटीला में रहने वाले सोनू बघेल के पांच वर्षीय बेटे देव, छोटू आदिवासी की पुत्री सुनेना और पूजा पर सियार ने हमला कर दिया था.

ग्रामीणों ने बताया कि अचानक पास के जंगल से एक सियार गांव में आया और उसने दरवाजे पर खड़े बच्चों और महिला पर हमला बोल दिया. बच्चों की चीख-पुकार सुन ग्रामीण लाठी लेकर सियार पर टूट पड़े और उन्होंने जैसे-तैसे सियार के चंगुल से बच्चों को छुड़ाया. घटना में देव और सुनेना बुरी तरह जख्मी हुए हैं. इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

परिजन घायल बच्चों को  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि महिला पूजा और सुनेना एक हजार बिस्तर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि देव को एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Advertisement

इधर, उटीला गांव में घुसकर सियार द्वारा हमला किए जाने के बाद वन विभाग का अमला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जंगलों में सर्चिंग जारी कर दी है. सर्चिंग कर अन्य सियारों की तलाश की जा रही है. जिससे वो हमला न कर सकें.

बताया जा रहा है कि गर्मी के कारण सियार पागल हो गया था, इसलिए वह जंगल से गांव में घुसा और उसने बच्चों और महिलाओं पर हमला बोल दिया.

Advertisement

ये भी पढ़े: Weather: MP-छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी का सितम जारी, कई जिलों का तापमान 50 डिग्री के करीब पहुंचा

Topics mentioned in this article