विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बहुओं ने सास को सड़क पर खींचकर मरते दम तक पीटा, बेटा कहता रहा खंडा पटककर मार डालो, Video Viral 

MP Crime News: मध्य प्रदेश में दो बहुओं ने मिलकर अपनी सास को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. घटना कुछ दिन पहले की है. लेकिन वीडियो अब वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया है. 

Read Time: 3 min
MP News: बहुओं ने सास को सड़क पर खींचकर मरते दम तक पीटा, बेटा कहता रहा खंडा पटककर मार डालो, Video Viral 
वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर में बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder)का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. बुजुर्ग सास को दो महिलाएं लात घूंसों और डंडो से पीटती नजर आ रही है. वे उसे तब तक पीटती है , जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है.  इस हत्या का खुलासा एक माह बाद तब हुआ जब घटना का Video Viral हो गया. जांच से पता चला कि पीटने वाली सगी देवरानी और जेठानी है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

घर से अलग करने से नाराज थी बहु

जांच में पता चला कि सास मुन्नी और बड़ी बहू सावित्री के बीच पटती नहीं थी. दो साल पहले सावित्री ने सास से मारपीट की थी. उसके सिर में 7 टांके आए थे. इसके बाद मुन्नी देवी ने सावित्री को घर से अलग कर दिया था. कुछ दिन बाद छोटे बेटे रवि की शादी दतिया की रहने वाली चंदा कुमारी से कर दी थी. ससुराल आने के बाद देवरानी-जेठानी के बीच अच्छे संबंध हो गए थे. मुन्नी को दोनों की बातचीत पसंद नहीं थी. वह चंदा को परेशान करने लगी. बात बढ़ गई, तो 5 मार्च 2024 को चंदा ने अपने पिता अमर सिंह, भाई अजय व विजय को बुलाया. मामले में अमर सिंह पंचायत करने आया था. बातचीत के दौरान मुन्नी देवी विरोध कर रही थी, तभी बड़ी बहू सावित्री और बड़ा बेटा भी आ गए. यहां विवाद होने लगा. गुस्से में सावित्री ने सास को डंडों से पीटना शुरू कर दिया. धर्मेंद्र पत्नी की मदद कर रहा था. चंदा और उसके परिजन उनको उकसा रहे थे. गांव वालों के सामने पूरी घटना हुई, लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी. शाम को पुलिस गांव पहुंची, तो वहां मुन्नी देवी को गंभीर हालत में देख ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान 7 मार्च को उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh के इस जिले के SP का अनोखा ऐलान, नक्सलियों की सूचना दो और 5 लाख पाओ, जानें इसलिए लिया ये फैसला

3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है 

ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि 7 मार्च को आंतरी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा में मुन्नी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. मामले में मृतका की छोटी बहू चंदा, उसके पिता अमर सिंह और बेटों अजय, विजय को आरोपी बनाया था. शुक्रवार को पुलिस ने दतिया में दबिश देकर अमर सिंह और विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. रविवार को घटना का वीडियो सामने आया.  चंदा, उसके पिता अमर सिंह व दो भाइयों विजय और अजय पर हत्या का मामला दर्ज किया है.  वीडियो सामने आने के बाद मामले में बड़ी बहू सावित्री, बेटे धर्मेंद्र को भी आरोपी बनाया है. अब छह आरोपी हो गए हैं. इसमें बड़ी बहू सावित्री, छोटी बहू का पिता अमर सिंह, भाई विजय को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी तीन आरोपी फरार हैं. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें SRH vs RCB: आज हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानें एम चिन्नास्वामी के पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close