MP: दिग्विजय के भतीजे ने TI से की धक्का-मुक्की,महिला अफसर के सामने उड़ाया सिगरेट का धुआं,Video Viral

MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है. आरोप है कि आदित्य ने पुलिस अधिकारियों और कॉलेज के स्टाफ से अभद्रता की है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

विज्ञापन
Read Time: 4 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है. आदित्य पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस के 'मैं हूं अभिमन्यु' जागरूकता अभियान के तहत हो रहे एक नुक्कड़ नाटक के कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की, उसने थाना प्रभारी से धक्का-मुक्की की और महिला पुलिस अफसर के सामने  सिगरेट पीते हुए धुआं भी उड़ाया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. मामला गुना के राघौगढ़ का है. 

ये है पूरा मामला 

राघौगढ़ में शुक्रवार को महिलाओं की सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए 'मैं हूं अभिमन्यु' अभियान के तहत जेपी कॉलेज  के करीब 25 छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक का आयोजन पुलिस कर रही थी. इस कार्यक्रम में पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, और कॉलेज स्टाफ भी उपस्थित थे, तभी पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह अपने वाहन चालक ऊधम सिंह राजपूत के साथ वहां पहुंचे और कार्यक्रम का विरोध करने लगे. आदित्य सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एसआई रवि भिलाला से बहस की और कार्यक्रम को रुकवाने की मांग की.

Advertisement
जब राघौगढ़ थाना प्रभारी टीआई जुबेर खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो आदित्य विक्रम सिंह पर टीआई से धक्का-मुक्की शुरू करने के आरोप लगे. आदित्य ने कहा कि "यहां कोई कार्यक्रम नहीं होगा,सभी को हटाओ.इसके साथ ही आदित्य के ड्राइवर ऊधम सिंह ने कहा कि "पूरा राघौगढ़ इन्हीं का है". 

वीडियो में आदित्य विक्रम सिंह सिगरेट पीते हुए राघौगढ़ एसडीओपी दीपा डोडवे और थाना प्रभारी जुबेर खान से बहस करते दिख रहे हैं.आदित्य विक्रम ने कार्यक्रम को बंद कराने की कोशिश की और पुलिस से कहा कि सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हो तुम. इसके साथ ही उनका वाहन चालक ऊधम सिंह कहता नजर आया कि बाबा साहब हैं यह, जिस पर टीआई जुबेर खान ने जवाब दिया, "तो आदमी का ध्यान रखो."

Advertisement

वीडियो में ये भी 

इसके बाद चालक ने कहा यह कार्यक्रम बंद कर दो.  इस पर एसडीओपी दीपा डोडवे कहती सुनाई दे रही हैं मैं कोई गलत काम नहीं कर रहीं हूं. इसके बाद वीडियो में आदित्य विक्रम छात्रों को मौके से जाने कहते नजर आ रहे हैं. इस पर दीपा डोडवे कहती हैं इस तरह से आप बात न करें, आप यहां पर कुछ लगते हैं तो मैं भी कुछ हूं. पूरे वीडियो में आदित्य विक्रम सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं . वह एक से कह रहे हैं और दादा कैसे हो, देखो पुलिस की दादागिरी देख रहे हो. वर्दी की धौंस मत दिखाओ. इसके बाद टीआई जुबेर खान हाथ जोड़कर आदित्य विक्रम से कह रहे हैं. हुकुम आपसे निवेदन है कृपया आप यहां से चले जाओ .

Advertisement

मामला हुआ दर्ज

आदित्य ने अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की की और कार्यक्रम में मौजूद छात्रों से भी अभद्रता की. जब एसडीओपी दीपा डोडवे ने इसका विरोध किया तो आदित्य ने उनसे भी तीखे शब्दों में बहस की. वीडियो में आदित्य विक्रम सिंह पुलिस को धमकाते हुए और आम लोगों से बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद आदित्य विक्रम सिंह ने जेपी कॉलेज के रजिस्ट्रार संजय मिश्रा से भी अभद्रता की और उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाया. पुलिस ने आदित्य विक्रम सिंह और उनके ड्राइवर के खिलाफ धारा 132, 121(1), 3(5) BNS के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  

ये भी पढ़ें MP: फिल्मी स्टाइल में मवेशियों की हो रही थी तस्करी, पुलिस ने ऐसे घेरकर दबोच लिया

Topics mentioned in this article