Video: आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 

सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल आजाद नगर में जनसंपर्क कर रहे थे. तभी एक छात्रा हाथ में माइक लेकर सुबक-सुबक कर रोने लगी. छात्रा ने रोते हुए कमलेश्वर पटेल से अपनी परेशानी बताई, जिसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार ने छात्रा को उसकी मदद का आश्वासन दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Sidhi Viral Video : आखिर किस मजबूरी में माइक पर ही रोने लगी छात्रा, रोते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से लगाई ये गुहार 

Sidhi Lok Sabha Seat : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी ज़िले (Sidhi District ) में विकास की स्थिति इस कदर बदहाल है कि नर्सिंग और मेडिकल की पढ़ाई के लिए छात्राओं को परेशान होना पड़ रहा है. इसी सिलसिले में सोमवार को सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल (Kamaleshwar Patel) आजाद नगर में जनसंपर्क कर रहे थे. तभी एक छात्रा हाथ में माइक लेकर सुबक-सुबक कर रोने लगी. छात्रा ने रोते हुए बताया कि सीधी में नर्सिंग और मेडिकल की पढ़ाई की सुविधा एकदम चरमराई हुई है. आलम ऐसा है कि ज़िले में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. 

छात्रा का वायरल वीडियो देखिए
 

Advertisement

इसी बात से परेशान छात्रा माइक पर अपने भविष्य की चिंता व्यक्त कर फूट-फूट कर रोने लगी. छात्रा का कहना था कि हमारे माता-पिता के पास इतना पैसा भी नहीं है कि हम बाहर जाकर पढ़ सके. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने छात्रा को आश्वासन दिया कि नर्सिंग की पढ़ाई हम पढ़ाएंगे.

Advertisement


कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा- हम पढ़ाएंगे

छात्रा की बात सुन कर लोकसभा क्षेत्र सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल समेत वहां पर मौजूद लोग भावुक हो गए. इस दौरान कमलेश्वर पटेल ने छात्रा से कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. बच्ची अगर डॉक्टर बनना चाहती है कि तो नर्सिंग की पढ़ाई हम कराएंगे. छात्रा की अपनी पढ़ाई व करियर को लेकर रोते हुए हुए देख हर कोई स्तब्ध रह गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका! कांग्रेस के पूर्व विधायक कमलेश शाह ने थामा BJP का दामन  
 

यह भी पढ़ें : "मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज