विज्ञापन

Gandii Baat: गंदे सीन दिखाकर बुरी फंसी एकता कपूर, जबलपुर में BJP MLA ने खोला मोर्चा, कर दी ये मांग

Gandi Baat Season 6: वेब सीरीज 'गंदी बात' के अश्लील कंटेंट को लेकर काफी विवाद हो रहा है. एकता कपूर के खिलाफ कई जगहों पर एक्शन लेने की खबरें आ रही है. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में भी एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई है. यहां से बीजेपी विधायक ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Gandii Baat: गंदे सीन दिखाकर बुरी फंसी एकता कपूर, जबलपुर में BJP MLA ने खोला मोर्चा, कर दी ये मांग

Gandii Baat Season 6: जबलपुर (Jabalpur) जिले की उत्तर मध्य विधानसभा से बीजेपी विधायक (BJP MLA) अभिलाष पाण्डेय ने वेब सीरीज (Web Series) निर्माता (Producer Ekta Kapoor) एकता कपूर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए थाना मदन महल में एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है. शिकायतकर्ता ने ALT Balaji द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'गंदी बात' सीजन 6 (Gandii Baat Season 6) पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और नाबालिगों की अश्लीलता (Objectionable Scenes) को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

शिकायत में क्या कहा गया है?

शिकायत में बताया गया है कि वेब सीरीज में कई ऐसे दृश्य हैं जो भारतीय संस्कृति और समाज के नैतिक मूल्यों का उल्लंघन करते हैं. विधायक अभिलाष पाण्डेय के अनुसार, इन दृश्यों से हिंदू धर्म के प्रतीकों और मान्यताओं का गलत चित्रण किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं. उन्होंने इस आरोप के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 295-A के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

इसके अलावा, पाण्डेय ने पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत भी आरोप लगाया है कि वेब सीरीज में नाबालिग लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो दिखाए गए हैं. उन्होंने इस कृत्य को न केवल कानून के तहत अपराध बताया, बल्कि इसे समाज में गलत संदेश प्रसारित करने वाला भी कहा. इसके लिए उन्होंने पॉक्सो एक्ट की धारा 13 और 15 के तहत कार्रवाई की मांग की है.

शिकायत में यह भी कहा गया है कि वेब सीरीज की सामग्री सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 और 67-B का उल्लंघन करती है, जो अश्लील सामग्री के इलेक्ट्रॉनिक प्रसारण से संबंधित है. पाण्डेय का आरोप है कि इस तरह की सामग्री से युवाओं पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है और समाज में अनैतिकता को बढ़ावा मिल रहा है.

लैंगिक असमानता को बढ़ावा देती है ये सीरीज : BJP MLA

इसके अलावा बीजेपी विधायक अभिलाष पाण्डेय की शिकायत में महिलाओं के आपत्तिजनक चित्रण पर भी नाराजगी व्यक्त की गई है. पाण्डेय ने कहा कि इस वेब सीरीज में महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है, जो समाज में लैंगिक असमानता को बढ़ावा देता है. अभिलाष पाण्डेय ने थाना प्रभारी से मांग की है कि एकता कपूर, शोभा कपूर और Balaji Telefilms के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
ये भी गजब है! डॉक्टर-नर्स डर कर छिप गए...मरीज को नहीं मिला ऑक्सीजन, हो गई मौत
Gandii Baat: गंदे सीन दिखाकर बुरी फंसी एकता कपूर, जबलपुर में BJP MLA ने खोला मोर्चा, कर दी ये मांग
Brother shoots brother over land dispute in Sehore
Next Article
MP News: अपने ही भाई ने भाई के सीने में दाग दी गोली, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम
Close