विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

हरदा : UP के पूर्व डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने कहा-मध्य प्रदेश में BJP के पक्ष में एकतरफा माहौल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) 'शक्ति केंद्रों' में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘ आजादी के 70 साल बाद पहली बार गरीबों की बुनियादी जरूरतें पूरी होने से उनका जीवन खुशहाल हो गया है.

Read Time: 2 min
हरदा : UP के पूर्व डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने कहा-मध्य प्रदेश में BJP के पक्ष में एकतरफा माहौल
BJP नेता दिनेश शर्मा, मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहां आए हुए थे.
हरदा:

Madhya Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने गुरुवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार (Modi Sarkar) में देश में गरीबों की बुनियादी जरूरतें पूरी होने के कारण आजादी के 70 साल बाद उनका जीवन स्तर सुधरा है.

बूथ कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) 'शक्ति केंद्रों' में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘ आजादी के 70 साल बाद पहली बार गरीबों की बुनियादी जरूरतें पूरी होने से उनका जीवन खुशहाल हो गया है. आगामी चुनावों में, लोग राष्ट्र निर्माण के लिए राज्य में भाजपा सरकार को वोट देंगे और 2024 के लोकसभा चुनावों (Loksabha Election) में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को तीसरा कार्यकाल देने का संकल्प भी लेंगे.'

माहौल भाजपा के पक्ष में है

उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जातिवाद के बीज बोए, जिसका मतदाताओं द्वारा करारा जवाब दिया जाएगा क्योंकि वे 'विकास की राजनीति' चाहते हैं. शर्मा ने कहा कि मोदी सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि 'परिवर्तन की क्रांति' और 'अपने आप में एक संस्था' हैं.

भारत का है स्वर्णिम काल

उन्होंने दावा किया, 'दुनिया के प्रमुख नेता उनका अनुसरण कर रहे हैं. यह भारत का स्वर्णिम काल है.' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने महिलाओं (Woman) के लिए लोकसभा (Loksabha) और राज्य विधानसभाओं (Vidhansabha) में 33 प्रतिशत सीटें आरक्षित (Reservation) करने का प्रावधान करने वाले विधेयक को संसद से पारित कराया और पार्टी के लोगों से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि महिलाओं को अधिक जिम्मेदारियां मिले.

यह भी पढ़ें : क्या सिंधिया,वीडी शर्मा, विवेक नारायण और संध्या को भी लड़ाया जाएगा चुनाव, सीटें कौन सी होंगी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close