विज्ञापन

MP News: सड़क पर तैरती दिखीं मछलियां, पकड़ने के लिए टूट पड़े लोग, जानें क्या है पूरा मामला

Fish Scattered on Road: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सड़क पर मछलियों के तैरते पाए जाने की एक अजीब-ओ-गरीब खबर सामने आई है. आइए, जानते हैं कि ये मछलिया सड़क पर कैसे पहुंची.

MP News: सड़क पर तैरती दिखीं मछलियां, पकड़ने के लिए टूट पड़े लोग, जानें क्या है पूरा मामला

Fish Loot on Road: पानी के अंदर मछलियों को तैरते हुए तो आपने देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी मछलियों को सड़क पर तैरते देखा है? ऐसा ही एक चौंकाने वाला और अनोखा नजारा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के सुहागी पहाड़ (Suhag Pahari) पर देखने को मिला. यह घटना बीती रात की है. घटना मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सीमा के पास की है. दरअसल, मछलियों से भरा एक ट्रक पलट गया, जिससे सड़कों पर मछलियों की बाढ़ आ गई. इसी दौरान सड़क से निकलते हुए किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये है पूरा घटना

ट्रक पलटने के बाद सड़क पर जिंदा मछलियां तड़पती हुई नजर आईं. जैसे ही इस घटना की खबर फैली, आस-पास के लोग मछलियां लूटने के लिए मौके पर पहुंच गए. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मछलियां सड़क पर उछल रही हैं और लोग उन्हें बटोरने में लगे हैं. इस अजीबोगरीब लूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

हादसे वाली जगह पर आम है दुर्घटना

यह हादसा उस सुहागी पहाड़ पर हुआ, जिसे हादसों का पहाड़ कहा जाए, तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. दरअसल, जब से यहां फोर लेन सड़क बनी है, तब से इस क्षेत्र में सड़क हादसे आम बात हो गई है. हाल ही की इस घटना ने एक बार फिर इस क्षेत्र को चर्चा में ला दिया है.

MP में 15 सीनियर IPS अधिकारियों का तबादला, ADG इंटेलिजेंस जयदीप प्रसाद बने लोकायुक्त के डीजी

वीडियो में यह दिखा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ पर रात का समय है और धीमी रोशनी में मछलियां सड़क पर तड़पती नजर आ रही हैं. कुछ लोग मछलियां लूटने में लगे हुए हैं, जबकि ट्रक का ड्राइवर एक किनारे लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. इस घटना को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. इस अनोखी घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है और मछलियों की यह लूट चर्चा का विषय बन गई है.

ये भी पढ़ें- दमोह में बड़ा हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दमोह में बड़ा हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत 
MP News: सड़क पर तैरती दिखीं मछलियां, पकड़ने के लिए टूट पड़े लोग, जानें क्या है पूरा मामला
Mohan yadav Cabinets big decision for MPs farmers Soybean procurement policy approved when will soybean be purchased
Next Article
Mohan Cabinet: मोहन कैबिनेट ने दी सोयाबीन नीति को मंजूरी, खरीदी की तारीख कर लीजिए नोट
Close