महिला कांस्टेबल को लेकर भिड़े सेना और RPF के जवान, ग्वालियर स्टेशन पर भयंकर मारपीट, फौजी का फूटा सिर

Gwalior News- मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सेना और आरपीएफ के जवानों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
army rpf soldier dispute

Gwalior News- मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सेना और आरपीएफ के जवानों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही है. झगड़े में एक फौजी का सिर भी फूट गया. आरोप है कि विवाद के वक्त दोनों ही पक्ष के लोग नशे में थे. 

बीएसएफ के जवान पर आरोप है कि उसने तीन महिला कांस्टेबल के साथ नशे की हालत में अभद्रता और गलत व्यवहार किया. जैसे ही घटना की जानकारी आरपीएफ को लगी तो वे मौके पर पहुंचे. लेकिन इस दौरान जवान और बीएसएफ के जवानों के बीच मारपीट हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हालांकि इस मामले में पुलिस और आरपीएफ दोनो ने चुप्पी साध रखी है.

वर्दी में नहीं थे जवान

यह घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है, जहां परिसर में लोगो को हाई वोल्टेज ड्रामा हंगामा देखने को मिला. बीएसएफ के जवान और आरपीएफ  के जवान दोनों ही बिना वर्दी के थे और होटल पर खाना खाने के लिए आए हुए थे. इस बीच पार्किंग को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. जानकारी के अनुसार, दोनों ही पक्ष के लोग नशे की हालत में थे. वे वाद-विवाद करते-करते मारपीट पर उतर आए. दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर नशे में होने का आरोप लगाया. 

मसले को हल करने में जुटे अफसर

जैसे ही घटना की जानकारी बीएसएफ के अन्य जवानों को मिली वह मौके पर पहुंच गए. महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की हुई घटना को देखते हुए बीएसएफ के जवान को पड़ाव थाने के हवाले कर दिया गया. इसकी सूचना मिलने पर आरपीएफ और सेना के आला  अधिकारी बैठकर इस मसले को हल करने में जुट गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह

Topics mentioned in this article