विज्ञापन
Story ProgressBack

हरदा में रेलवे की महिला कर्मचारी ने एसिड पीकर की सुसाइड, कुछ महीने पहले ही लगी थी जॉब

बताया जा रहा है कि युवती की बीते कुछ महीने पहले ही रेलवे में जॉब लगी थी, जो अपने गांव से अप-डाउन करती थी. वह तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर की बेटी थी. युवती की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है.

Read Time: 3 min
हरदा में रेलवे की महिला कर्मचारी ने एसिड पीकर की सुसाइड, कुछ महीने पहले ही लगी थी जॉब
रेलवे की महिला कर्मचारी ने एसिड पीकर दी जान

Harda Suicide News: हरदा (Harda) में शनिवार को एक महिला रेलवे कर्मचारी ने एसिड (Acid) पी लिया. एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. रविवार को जिला अस्पताल में युवती के शव का पोस्टमॉर्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड (Suicide) के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : 'आडवाणी जी ने ऐसा कौन सा काम किया जो उन्हें भारत रत्न दिया जा रहा', उमांग सिंघार ने उठाए सवाल

अज्ञात कारणों से पी लिया एसिड

अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के टीआरडी विभाग में कार्यरत खुशबू बघेल (23) ने शनिवार सुबह 9 बजे अपने गृह गांव बारंगी में अज्ञात कारणों के चलते एसिड पी लिया था. इसके बाद उसके परिजनों ने उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया था. इलाज के दौरान शनिवार दोपहर वह बेहोश हो गई थी. वहीं रात साढ़े 9 बजे के आसपास उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें : सिंधिया को उनके गढ़ में घेरने की रणनीति बना रही कांग्रेस, दिग्गज नेताओं ने बंद कमरे में की मीटिंग

कुछ महीने पहले ही रेलवे में लगी थी जॉब

बताया जा रहा है कि युवती की बीते कुछ महीने पहले ही रेलवे में जॉब लगी थी, जो अपने गांव से अप-डाउन करती थी. वह तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर की बेटी थी. युवती की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवती ने किस कारण से आत्महत्या की है.

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close