विज्ञापन

Illegal Liquor: कचरे के ढेर से ऐसे निकलने लगी देसी और कच्ची शराब की बोतलें, हैरान रह गई आबकारी टीम!

MP Excise Department Action On Illegal Liquor: खंडवा जिले में आबकारी विभाग को कंजर मोहल्ले में अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिली, तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इस दौरान अवैध शराब की कई पेटियां जब्त हुईं. लेकिन जो सच निकलकर सामने आया उससे सब हैरान रह गए..

Illegal Liquor: कचरे के ढेर से ऐसे निकलने लगी देसी और कच्ची शराब की बोतलें, हैरान रह गई आबकारी टीम!
Illegal Liquor: कचरे के ढेर से ऐसे निकलने लगी देसी- अंग्रेजी शराब की बोलतें, हैरान रह गई आबकारी टीम!

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में आबकारी विभाग (Excise Department) अवैध शराब (Illegal Liquor) पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. लेकिन इसके बाद भी अवैध शराब के कारोबार पर ब्रेक नहीं लग रहा. गांव के छोटे-छोटे मोहल्लों में अवैध शराब बेचने वाले लोग भी नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं, पुलिस की नजरों से बचने के लिए.

टीम ने कंजर मोहल्ले में मारा छापा 

बुधवार को खंडवा में आबकारी विभाग की टीम को अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिली थी, जिस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए कंजर मोहल्ले में छापा मारा. छापे में उन्हें जिस जगह शराब मिली उसे देखकर टीम दंग रह गई. दरअसल आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि खंडवा के कंजर मोहल्ले में अवैध तौर पर शराब बेची जा रही.

 घरों पर शराब की एक भी बोतल नहीं मिली

 जब टीम छापा मारने पहुंची, तो कार्रवाई के दौरान उन्हें मुखबिर के बताए गए अनुसार घरों पर एक भी बोतल शराब की नहीं मिली. इसके बाद टीम ने आस-पास के इलाके की जांच की.

शराब की बोतलें कचरे के ढेर में रखी थी

टीम की कार्रवाई के दौरान हैरान करने वाला सच सामने निकल कर आया. यहां कचरे के ढेर में दबाकर शराब माफिया ने शराब छुपाकर रखी थी. आबकारी विभाग की टीम ने जब कचरे के ढेर को हटाया, तो एक के बाद एक देसी शराब और कच्ची शराब की बोतलें कचरे के ढेर में रखी हुई मिली. आबकारी की टीम ने  तुरंत जब्त कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- MP's New District: जुन्नारदेव के बाद अब छिंदवाड़ा तोड़कर एक और जिला बनाने की मांग, ऐसा हुआ तो ये होगा MP का 57वां डिस्ट्रिक्ट?

डीडीओ सीएस मीणा ने ये कहा..

आबकारी विभाग के डीडीओ सीएस मीणा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कंजर मोहल्ले में अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है. जब हमने वहां, पहुंचकर छापा मार कार्रवाई की तो कचरे के ढेर में दबी हुई कच्ची शराब और देसी शराब की बोतलें मिली. 

ये भी पढ़ें- Gwalior में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Illegal Liquor: कचरे के ढेर से ऐसे निकलने लगी देसी और कच्ची शराब की बोतलें, हैरान रह गई आबकारी टीम!
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close