विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election Results 2024: मतगणना में घटिया भोजन देने को लेकर Food Security Officer हुआ निलंबित

2024 Election Results Counting: एमपी में मतगणना के दौरान आयोग के अधिकारियों को खराब क्वालिटी का खाना दिया जा रहा था. मामले में एसपी ने तुरंत एक्शन लिया.

Read Time: 2 mins
MP Election Results 2024: मतगणना में घटिया भोजन देने को लेकर Food Security Officer हुआ निलंबित
अधिकारियों को दिया जा रहा था खराब खाना

Bad Food in Election Result Counting: मंगलवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से एक अनोखा मामला सामने आया. यहां लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की मतगणना में निम्न गुणवत्ता के भोजन किए जा रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर नीरज सिंह ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी बी एस देवलिया को निलंबित कर दिया. मतगणना के दौरान निम्न गुणवत्ता का भोजन वितरण की शिकायत मिलने पर कलेक्टर सिंह ने इसकी जांच की. 

अधिकारियों को दिया जा रहा था खराब खाना

मतगणना में लगे अधिकारियों और कर्मचारियों को वितरण के लिए लाये गए भोजन के पैकेट की गुणवत्ता बहुत ही निम्न पाई गई. जब इसकी शिकायत जिला कलेक्टर सिंह तक पहुंची तो उनके निर्देशानुसार फूड पैकेट्स रिप्लेस किए गए और सभी को नए फूड पैकेट्स वितरीत करवाए गए. 

ये भी पढ़ें :- बड़े राज्यों में MP ने ही बचायी BJP की लाज, 100% मोदी के साथ

इनकी थी खाना वितरण की जिम्मेदारी

उल्लेखनीय है  लोकसभा में भोजन वितरण व भोजन की गुणवत्ता परिक्षण का दायित्व बी.एस.देवलिया, खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सौंपा गया था. लेकिन, उनके द्वारा दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरती गई. जिस पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवलिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- Analysis: एनडीए को ले डूबा अति उत्साह, सामने आई 300 का आंकड़ा नहीं छू पाने की बड़ी वजह?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Surat Building Collapsed: सूरत में इमारत हादसे में मध्य प्रदेश के 5 मजूदरों की मौत, सीधी जिले को दो सगे भाईयों ने गंवाई जान
MP Election Results 2024: मतगणना में घटिया भोजन देने को लेकर Food Security Officer हुआ निलंबित
Sewer broken in first rain of Monsoon in Ashoknagar Urban Bodies
Next Article
Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य
Close
;