विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में ED की छापेमारी कार्रवाई, 100 करोड़ के लोन घोटाले का हो सकता है खुलासा

बुधवार की सुबह ईडी के अधिकारियों ने पालीवाल नगर पहुंचकर अजमेरा बंधुओं के घर छापेमारी की कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई भोपाल टीम ने की है. चार अधिकारी सुबह भोपाल नंबर की साधारण गाड़ियों से इंदौर पहुंचे थे. यहां स्थानीय अधिकारी भी पहुंचे हुए थे

Read Time: 2 min
इंदौर में ED की छापेमारी कार्रवाई, 100 करोड़ के लोन घोटाले का हो सकता है खुलासा
ईडी की टीम ने इंदौर में की छापेमारी

Indore News: इंदौर (Indore) में ईडी (ED) की टीम ने कुछ लोगों के यहां छापेमारी की कार्रवाई की. फिनिक्स टाउनशीप, कालिंदी गोल्ड सिटी और सेटेलाइट हिल्स जैसी कॉलोनियों  में प्लॉट के नाम पर सैकड़ों लोगों से करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले रितेश अजमेरा उर्फ चम्पू और उसके भाई नीलेश अजमेरा के ठिकानों पर बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमार कार्रवाई की थी, यह कार्रवाई गुरुवार को भी जारी रही हालांकि कार्रवाई की असल वजह क्या है? इसकी अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है.

भोपाल की टीम ने की कार्रवाई

बुधवार की सुबह ईडी के अधिकारियों ने पालीवाल नगर पहुंचकर अजमेरा बंधुओं के घर छापेमारी की कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई भोपाल टीम ने की है. चार अधिकारी सुबह भोपाल नंबर की साधारण गाड़ियों से इंदौर पहुंचे थे. यहां स्थानीय अधिकारी भी पहुंचे हुए थे. संयुक्त रूप से अजमेरा बंधुओं और उनसे जुड़े लोगों पर ईडी अधिकारियों ने छापेमारी की कार्रवाई की. बताया जा रहा है कार्रवाई 100 करोड़ के लोन घोटाले को लेकर हुई है. कैलाश गर्ग के ठिकानों पर भी कार्रवाई हुई है. 

ये पेड़ हमें द्वापर युग की याद दिला देता है, इस पेड़ को देखकर अपने आप भगवान श्रीकृष्ण का स्मरण होने लगता है

ED ने इंदौर में की कार्रवाई

ये भी पढ़ें पुजारी को चाकू मारकर घायल करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, कान पकड़कर नारे भी लगवाए

चंपू के खिलाफ कई केस दर्ज हैं

इंदौर के भूमाफिया चम्पू, उसके भाई निलेश और योगिता अजमेरा के खिलाफ कई केस दर्ज हैं. इनके खिलाफ बाणगंगा थाने, लसूड़िया थाना, तुकोगंज थाना और तेजाजीनगर थाने में एक दर्जन केस दर्ज है. ये केस सेटेलाइट हिल्स, फिनिक्स टाउनशीप, कालिंदी गोल्ड सिटी, पुलक सिटी जैसी कॉलोनियों में हुई करोड़ों की हेराफेरी को लेकर हुए हैं.


ये भी पढ़ें Interim Budget 2024: छत्तीसगढ़ के CM साय ने अंतिरम बजट को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने वाला बताया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close