विज्ञापन

केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने खनिज अधिकारी को लगाई फटकार, इस मामले को बताया शर्मनाक

Chhatarpur News: छतरपुर टीकमगढ़ लोकसभा (Chhatarpur Tikamgarh Lok Sabha) के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक (Union Minister Virendra Kumar Khatik)  ने छतरपुर (Chhatarpur) में जनसुनवाई की. इस बीच उनके एक बयान की चर्चा जोर पकड़ रही है. दरअसल खटीक का ये बयान अवैध रेत खनन को लेकर है. जानें क्या कहा है..

केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने खनिज अधिकारी को लगाई फटकार, इस मामले को बताया शर्मनाक
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने खनिज अधिकारी को लगाई फटकार, इस मामले को बताया शर्मनाक.

MP News In Hindi: छतरपुर टीकमगढ़ लोकसभा (Chhatarpur Tikamgarh Lok Sabha)  के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक (Union Minister Virendra Kumar Khatik) का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें वे छतरपुर जिले के खनिज अधिकारी को जनसुनवाई के दौरान कड़े शब्दों में फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. मंगलवार को छतरपुर में आयोजित जनसुनवाई में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक, छतरपुर कलेक्टर पथ जायसवाल और अन्य आला अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान मंत्री खटीक ने खनिज अधिकारी से रेत चोरी के मुद्दे पर तीखे सवाल किए.

यह वीडियो मंत्री की भ्रष्टाचार और कानून के उल्लंघन के खिलाफ की गई सख्त टिप्पणी को दर्शाता है, और रेत चोरी की समस्याओं को उजागर करता है.

"चोरी में मेरे बाप के बाप की भी संलिप्तता हो, तो.."

वीडियो में मंत्री खटीक ने अधिकारी से कहा, “अगर रेत चोरी में मेरे बाप के बाप की भी संलिप्तता हो, तो उन पर भी कार्रवाई कीजिए. यह स्थिति शर्मनाक है. रेत की चोरी इस जिले के लिए ही नहीं, पूरे देश के लिए शर्मनाक है. आप लोग क्या देख रहे हैं? कोई व्यक्ति रेत चोरी करके सप्लाई कर रहा है और थर्ड पर्सन का नाम लिखवा दिया जाता है. आप लोग आंखों पर पट्टी बांधकर बैठे हैं.”

ये भी पढ़ें- प्रति माह 45,000 नौकरी के लिए चुकाए 90,000 रुपए! मलेशिया से लौटकर शख्स ने बताई ठगी की कहानी!

मंत्री ने ये भी कहा..

मंत्री ने आगे कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए दावा कर रहा है कि अपराध उसने किया ही नहीं, तो इसका मतलब है कि कहीं न कहीं हमारी ही गलती है. उन्होंने आरोप लगाया कि रेत चोरी करने वाले लोग न केवल चोरी कर रहे हैं, बल्कि रेत बेच भी रहे हैं, और अधिकारी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जीआरपी थाने में दलित महिला और उसके पोते की पिटाई , Video Viral होने पर मामले ने पकड़ा तूल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana 2024: तीर्थ दर्शन ट्रेन आज से हो रही है शुरू, जानिए पूरा शेड्यूल
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने खनिज अधिकारी को लगाई फटकार, इस मामले को बताया शर्मनाक
Teacher Recruitment Exam Guest teachers in MP are troubled, permanent teachers are not being recruited in government schools, High Court issued notice sought reply
Next Article
MP में स्थायी टीचर्स की भर्ती नहीं, एक लाख से ज्यादा अतिथि शिक्षकों से करायी जा रही पढ़ाई, HC ने मांगा जवाब
Close