विज्ञापन
Story ProgressBack

शराबी शिक्षक: बच्चों से पैसे मांग कर करता है शराब पार्टी! टोकने पर देता है SC-ST केस में फंसाने की धमकी

शिक्षक दलपत अहिरवार बमनोरा संकुल में CAC है, उसको संकुल के अंतर्गत आने वाली तमाम स्कूलों में जाना होता है. वहीं करीब एक दर्जन स्कूलों के बच्चों ने आरोप लगाए हैं कि दलपत अहिरवार शराब पीकर स्कूल की जांच करने आते हैं और हम बच्चों से अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हैं. हैरानी की बात यह है कि जो बच्चे स्कूल में अध्ययनरत हैं उन्हीं बच्चों से शराब पार्टी के लिए पैसे उधार लेकर शराब मंगा लेता है.

Read Time: 3 min
शराबी शिक्षक: बच्चों से पैसे मांग कर करता है शराब पार्टी! टोकने पर देता है SC-ST केस में फंसाने की धमकी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में आने वाले बड़ामलहरा (Baramalehara) अनुभाग के बमनोरा कलां संकुल केंद्र के अंतर्गत आने वाली शासकीय प्राथमिक शाला हलावनी (Government Primary School Halawani) में पदस्थ एक शिक्षक का शराब पार्टी का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हुआ था. इस वीडियो में शिक्षक दलपत अहिरवार शराब पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग (Education Department) में हड़कंप मच गया.

वीडियो के बाद भड़क गया टीचर

इस पूरे घटनाक्रम को देखकर आरोपित शिक्षक दलपत अहिरवार वीडियो बनाने वालों पर भड़क गया और आनन-फानन में बमनोरा थाने जाकर उनके खिलाफ दवाब बनाने एवं अपनी हरकत को छिपाने के लिए शिकायती आवेदन दे दिया.

इतना ही उसने कॉल करके फोन पर धमकी देते हुए कहा है कि जिन लोगों ने यह वीडियो वायरल कर उसकी हरकत को जग जाहिर किया है, उन सभी पर SC/ST एक्ट के तहत कार्रवाई करवाऊंगा.

इसके बाद जब मीडिया ने शिक्षक दलपत अहिरवार की कुंडली निकाली तो दिन-प्रतिदिन शिक्षक की हरकतों से पर्दा उठता चला गया. स्कूल के बच्चों व गांववालों द्वारा बताया गया कि शिक्षक दलपत अहिरवार शराब पीने का आदि है और हर समय शराब का सेवन करके घूमते हैं. ऐसे में बच्चों का भविष्य अंधकार में है.

बच्चों का आरोप अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हैं टीचर

शिक्षक दलपत अहिरवार बमनोरा संकुल में CAC है, उसको संकुल के अंतर्गत आने वाली तमाम स्कूलों में जाना होता है. वहीं करीब एक दर्जन स्कूलों के बच्चों ने आरोप लगाए हैं कि दलपत अहिरवार शराब पीकर स्कूल की जांच करने आते हैं और हम बच्चों से अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हैं. हैरानी की बात यह है कि जो बच्चे स्कूल में अध्ययनरत हैं उन्हीं बच्चों से शराब पार्टी के लिए पैसे उधार लेकर शराब मंगा लेता है. हलावनी स्कूल के कक्षा 9वीं के छात्र ने बताया है कि मेरे स्कूल के ठीक पीछे मकान है, शिक्षक दलपत अहिरवार आते हैं और मुझसे पैसा लेकर शराब के क्वाटर मंगवाते हैं. वहीं बाद में मेरा  पैसे लौटते नही हैं. इन सभी वारदातों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है.

यह भी पढ़ें : भारत में तेंदुओं की स्थिति पर रिपोर्ट जारी, सबसे ज्यादा आबादी के साथ मध्यप्रदेश बना तेंदुआ स्टेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close