विज्ञापन

Viral Video: फिर एक बार वायरल हुआ शराबी शिक्षक का वीडियो, ग्रामीणों ने लगाई डांट

Drunk Teacher Video: बालाघाट में एक सरकारी शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है. गांव वालों ने शिक्षक को ऐसा न करने के लिए समझाया. बाद में मामले में पंचनामा भी दर्ज कराई गई.

Viral Video: फिर एक बार वायरल हुआ शराबी शिक्षक का वीडियो, ग्रामीणों ने लगाई डांट
Drunk Teacher: शराब पीकर स्कूल पहुंचे सरकारी शिक्षक

Balaghat Drunk Teacher: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से शराबी शिक्षक का नशे की हालत में स्कूल पहुंचने का एक और मामला सामने आया है. ताजा मामला बालाघाट (Balagat) जिले का है. बालाघाट आदिवासी वनांचल क्षेत्र में संचालित स्कूलों की स्थिति और शिक्षा की हालत खस्ता है. शिक्षक जैसे जिम्मेदार व्यक्ति भी अपनी गरिमा का ख्याल न करते हुए शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचते हैं. बच्चों की शिक्षा के प्रति उनका कोई ध्यान नहीं होता है. बिरसा क्षेत्र के एकीकृत नवीन माध्यमिक शाला बिलालकशा में पदस्थ शिक्षक नरेश गजभिए का शराब के नशे में धुत (Drunk Teacher) होकर स्कूल पहुंचने पर ग्रामीणों ने उन्हें बहुत समझाया. बाद में उनसे तंग होकर उनके खिलाफ पंचनामा दर्ज कराया और उनका वीडियो भी वायरल कर दिया.

ग्रामीणों ने पहले समझाया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ग्रामीण शिक्षक को नशे की हालत में स्कूल न आने की सलाह दे रहे हैं. बाद में वे शिक्षक को डांट भी लगाते है. तमाम चर्चा के बाद सरपंच व ग्रामीणों की उपस्थिति में पंचनामा पत्र तैयार किया गया, जहां ग्रामीणों ने शिक्षक नरेश गजभिए को नशे की हालत में पाया. उनकी हरकत को ग्रामीणों ने ही कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें :- Drunk Teacher: शराब के नशे में चूर 'माटसाहब' पहुंचे स्कूल, बोले-'एक घंटा सो लेने दो, ठीक हो जाऊंगा'

इससे पहले भी ऐसे शिक्षकों पर हो चुकी है कार्रवाई

बता दें कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश से शराबी शिक्षकों के कई वीडियो वायरल हुए हैं. इनपर सरकार ने सख्त कार्रवाई की है. इस मामले में भी कार्रवाई करने की बात की गई है. मामले की जांच के बाद फैसला लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचा 'कलयुगी शिक्षक', बच्चों ने जूते-चप्पल फेंक दौड़ा-दौड़ाकर भगाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: लापरवाही पड़ी भारी! नपा CMO और डीपीसी सस्पेंड, कमिश्नर ने जारी किए आदेश
Viral Video: फिर एक बार वायरल हुआ शराबी शिक्षक का वीडियो, ग्रामीणों ने लगाई डांट
Hasnain Ansari and Ankita Rathore's Inter religion marriage, Couple will tie the knot under police protection
Next Article
Inter-Religion Marriage: हसनैन और अंकिता की शादी में अब नहीं आएगी कोई बाधा, पुलिस सुरक्षा में परिणय सूत्र में बंधेंगे युगल!
Close