रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बीत रात जिले के बरहट गांव में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. दरअसल, गांव के घरों में दरवाजे अक्सर खुले रहते हैं. इसी बीच गांव में एक 10 महीने की मासूम बच्ची के साथ कुछ ऐसा हुआ... जिस सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बीत रात जिले के बरहट गांव में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. गांव में एक 10 महीने की मासूम बच्ची अचानक से लापता हो गई. घटना के बाद बच्ची अपने माता पिता के साथ रात को सोई हुई थी. सुबह जब घर के सदस्य जागे तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मामले का खुलासा होने पर इसे हर कोई रहस्यमय अपहरण से जोड़कर देख रहा है. बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा. घटना की गंभीरता को देखते हुए सतना से डॉग स्क्वाड भी बुलाया गया. रीवा पुलिस कप्तान ने भी मौके पर पहुंचकर जायज़ा किया और पुलिस को जांच के निर्देश दिए.

घटना के खुलासे के बाद फैली सनसनी

बता दें कि गढ़ थाना पहले से ही तमाम घटनाओं के कारण चर्चा में था... एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. कुछ ही दिन पहले इसी थाना इलाके में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई थी और उसके बाद तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की जान चली गई थी. अब इस 10 माह की बच्ची के अपहरण की घटना ने गांव के लोगों को झकझोर कर रख दिया है.

Advertisement

रात को सोते-सोते कहां गायब हुई बच्ची ?

घटना की जानकारी के अनुसार, उर्मिला देवी अपनी 10 महीने की बेटी के साथ घर में सो रही थी. उनके पति भी वहीं मौजूद थे. रात के समय बच्ची बिस्तर में थी और परिवार के सभी सदस्य सो चुके थे. गांव के घरों में दरवाजे अक्सर खुले रहते हैं, इसलिए घर का दरवाजा भी खुला हुआ था. सुबह जब माता-पिता की नींद खुली, तो बच्ची बिस्तर पर नहीं मिली, जिससे वे घबरा गए.

Advertisement

मशक्क्त के बाद भी नहीं मिला सुराग

पूरे गांव में बच्ची की खोजबीन शुरू हो गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. इस घटना ने गांव में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बच्ची के अपहरण को लेकर गांव में आक्रोश है, और लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. रीवा ASP अनिल सोनकर ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच के हर पहलू पर ध्यान देने का आश्वासन दिया है. पुलिस फिलहाल हर संभव दिशा में जांच कर रही है, और जल्द ही इस रहस्यमय अपहरण का खुलासा होने की उम्मीद है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

गांव में इस घटना के बाद से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की प्राथमिकता बच्ची को सुरक्षित वापस लाना और इस अपहरण के पीछे के दोषियों को पकड़ना है. इस मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है, और लोग घटना के जल्द समाधान की उम्मीद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article