विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: कनेक्शन काटने को लेकर हुआ विवाद, लाइनमैन और कांग्रेस पार्षद आपस में भिड़े

मध्य प्रदेश के सतना शहर में लाइनमैन और कांग्रेस पार्षद के बीच बिजली कनेक्शन को काटने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर एफआईआर दर्ज कराया.

Read Time: 3 min
Satna: कनेक्शन काटने को लेकर हुआ विवाद, लाइनमैन और कांग्रेस पार्षद आपस में भिड़े
कांग्रेस पार्षद ने आरोप लगाया कि लाइनमैन ने उनका हाथ मरोड़ा, जिसमें उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई.

Satna City News: सतना शहर के पन्ना नाका क्षेत्र में स्थित गीतांजलि कांप्लेक्स की बिजली काटने को लेकर बवाल हो गया. बिल वसूली और कनेक्शन काटने (Bill Collection and Disconnection) पहुंचे लाइनमैन (Lineman) और कांप्लेक्स के मालिक और वार्ड क्रमांक 4 से कांग्रेस पार्षद (Congress Councilor) अमित अवस्थी सन्नू के बीच हाथापाई हो गई. इस मामले में दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. लाइनमैन की रिपोर्ट पर पुलिस (Satna Police) ने पार्षद के खिलाफ धारा 353, 332, 186 और 506 का प्रकरण दर्ज किया है. वहीं पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने लाइनमैन रावेंद्र सिंह और अरुण विश्वकर्मा के खिलाफ धारा 294, 323, 506 और 34 का प्रकरण कायम किया है.

लाइनमैन ने लगाया मारपीट का आरोप

सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे लाइनमैन रावेंद्र सिंह ने बताया कि वह दोपहर दो बजे कांप्लेक्स के बकाया बिल की वसूली और कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे. उनके पास और भी बकायादारों की लिस्ट थी. जैसे ही वे वहां पहुंचे तो सन्नू अवस्थी ने उनके साथ मारपीट की. कांप्लेक्स पर 20,434 रुपए का बिल बकाया है. लाइनमैन ने आरोप लगाया कि पार्षद सन्नू अवस्थी ने उसके साथ मारपीट करते हुए सरकारी दस्तावेज भी फाड़े. जिससे वह अपना काम पूरा नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें - NDTV Poll of Polls: MP में BJP को 124 सीटों का अनुमान, 102 पर जीत सकती है कांग्रेस

बढ़े बिल को लेकर हुआ विवाद

पार्षद का आरोप है कि उनके कांप्लेक्स का बिल अधिक आया था. इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों से बात हुई थी. जिन्होंने जांच का भरोसा दिया था. इसी दौरान लाइनमैन पहुंचे जो कनेक्शन काटने पर आमादा थे. जब अधिकारी से बात कराने लगा तो अभद्रता करते हुए हाथ पकड़ के मरोड़ दिया. जिससे हाथ की एक उंगली फ्रैक्चर हो गई. हालांकि, अभी मेडिकल में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन, जब पार्षद एफआईआर कराने जा रहे थे तब तक नई कहानी रच दी गई. पार्षद की मानें तो लाइनमैन ने ड्यूटी के दौरान शराब पी रखी थी.

ये भी पढ़ें - Analysis: केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट, शिवराज की महत्वाकांक्षी योजना, BJP की बढ़त की असल वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close