विज्ञापन

बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल

Digvijay Singh Controversial Statement: भाजपा की भोपाल इकाई के प्रमुख सुमित पचौरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारियों से मुलाकात की और सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
भोपाल:

Digvijay Singh In Trouble: प्रदेश भाजपा प्रमुख वी डी शर्मा के बारे में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा की गई आपत्तिजनक' टिप्पणी का मामले ने तूल पकड़ लिया है. भाजपा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है.

भाजपा की भोपाल इकाई के प्रमुख सुमित पचौरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारियों से मुलाकात की और सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

मध्य प्रदेश पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेस में वीडी शर्मा पर की थी टिप्पणी

गौरतलब है शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मध्य प्रदेश सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बयान में कहा था कि अगर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा उन्हें आंतकवादियों को समर्थक मानते हैं तो उनकी नपुंसकता पर उन्हें निराशा होती है. इस पर भोपाल इकाई प्रमुख पचौरी का कहना है कि उन्होंने जानबूझकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

दिग्विजय सिंह पर BNS की धारा 356, 356 (1)  352 के तहत केस दर्ज करने की मांग

सुमित पचोरी ने दिग्विजय सिंह पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की छवि खराब करने का आरोप लगाया और कार्यकर्ताओं को गणेशोत्सव के दौरान कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने के लिए आंदोलन शुरू करने के लिए उकसा रहे  थे. उन्होंनेे सिंह के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं 356, 356 (1) और 352 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

'ट्रिपल इंजन' वाली सरकार होने के बावजूद अगर मुझे आतंकियों का सहयोगी कहते है'

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था, ‘‘केंद्र, राज्य और नगर निगम व स्थानीय निकाय स्तर पर ‘ट्रिपल इंजन' वाली सरकार होने के बावजूद अगर वह (शर्मा) मुझे आतंकवादियों का सहयोगी कहते हैं और फिर भी मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते हैं, तो मैं उनकी नपुंसकता से निराश हूं.

वीडी शर्मा ने मामले एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है, जिसमें कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि,  मैं आपकी तुष्टिकरण की कोशिशों पर आपकी मर्दानगी को चुनौती देता हूं, लेकिन मैं ऐसे ओछे और घटिया शब्दों का इस्तेमाल नहीं करूंगा.

 भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की भाषा अस्वीकार्य करार दिया

हालांकि दिग्विजय सिंह के उक्त बयान पर पलटवार करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि सिंह न केवल आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, बल्कि तुष्टीकरण की राजनीति के जरिए अनुसूचित जातियों और अनुसूचित जनजातियों को उनके अधिकारों से वंचित करने की कोशिश भी कर रहे हैं और सिंह की भाषा अस्वीकार्य करार दिया.

ये भी पढ़ें-फिर तिलमिला गए पूर्व मध्य प्रदेश सीएम दिग्विजय सिंह, बोले- अगर मुझे आतंकवादियों का समर्थक मानते हैं तो...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM Modi Birthday: प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर जानिए उनके 10 साहसिक फैसले...
बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
Who will be made the Information Commissioner of MP Names will be decided today
Next Article
किसे बनाया जाएगा MP का नया सूचना आयुक्त? आज तय होंगे नाम, 184 से अधिक आए हैं आवेदन
Close