Crime: पहले कहा कि कर लूंगा शादी, लेकिन झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म... ढाबा संचालक पर लगे गंभीर आरोप

MP News: धार में एक ढाबा संचालक पर गंभीर आरोप लगे. उसने एक महिला को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dhar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले से क्राइम का एक नया मामला सामने आया. औद्योगिक क्षेत्र के थाना सेक्टर एक के अंतर्गत सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती के साथ शादी का झांसा देकर ढाबा संचालक (Dhaba Owner) ने दुष्कर्म किया. युवती द्वारा जब शादी का दबाव बनाया गया, तो आरोपी ने युवती के बाल काटे और मारपीट कर उसे प्रताड़ित भी किया. पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस (Dhar Police) ने आरोपी ढाबा संचालक सुभाष दरबार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. 

किया था शादी का झूठा वादा  

मामले पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संतोष कुमार दूधी ने बताया कि महिला ने थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. महिला की शिकायत थी कि उसके साथ शादी का झांसा देकर आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाए थे. शादी की बात करने पर आरोपी सुभाष द्वारा महिला के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया गया. 

ये भी पढ़ें :- गौरेला पेंड्रा मरवाही में कच्चा मकान ढहने से पति-पत्नी की हुई मौत, 8 साल के बच्चे को निकाला गया सुरक्षित

पुलिस ने लिया क्विक एक्शन

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 64 बीएनएस के तहत दुष्कर्म और मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. साथ ही एक्शन लेते हुए आरोपी ढाबे वाले को हिरासत में ले लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Heavy Rain in MP: मध्य प्रदेश में भारी बारिश से आफत, नदी-नाले उफान पर... 200 लोगों की मौत, 206 मकान भी क्षतिग्रस्त

Topics mentioned in this article