विज्ञापन
Story ProgressBack

देवास में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर: एक युवक की मौत, एक घायल

Dewas Accident: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इंदौर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक यवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Read Time: 3 min
देवास में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर: एक युवक की मौत, एक घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की देवास (Dewas) में शुक्रवार, 2 फरवरी की सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए देवास के एम जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना इंदौर-भोपाल बाईपास पर स्थित सेंट्रल इंडिया स्कूल के सामने हुई है. बता दें कि जीजा और साले बाइक पर सवार होकर प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से इंदौर (Indore) जा रहे थे. 

अज्ञात वाहन की बाइक से टक्कर, दो युवकों की मौत

दरअसल, भोपाल से इंदौर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक के पीछे बैठे रमेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी. फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए देवास के एम जी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इसका उपचार चल रहा है. 

घायल का चल रहा इलाज

बता दें कि रमेश और अर्जुन दोनों बाइक पर सवार होकर भोपाल से  इंदौर काम करने जा रहा था. इसी दरम्यान भोपाल-इंदौर बाईपास पर स्थित सेंट्रल इंडिया स्कूल के सामने ये हादसा हो गई. ये घटना सुबह 8:30 बजे की है. 25 वर्षीय मृतक रमेश खंडवा का रहने वाला था, जबकि उसका 25 वर्षीय जिजा अर्जुन शाजापुर का रहने वाला है. हालांकि दोनों काफी समय से भोपाल में रहा था, लेकिन वो आज सुबह अपना घर खाली कर भोपाल से इंदौर जा रहा था.

बताया जा रहा है कि पीछे से तेज गति से आ रहे कंटेनर ने पहले एक बाइक सवार दूधवाहन को टक्कर मारी और फिर उसके बाद अर्जुन और रमेश को टक्कर मार दी. वहीं कंटेनर टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ के 2 दिवसीय दौरे पर सचिन पायलट, रायगढ़-अंबिकापुर तक... 'न्याय यात्रा' रूट को लेकर करेंगे मंथन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close