विज्ञापन
Story ProgressBack

कुंवारी नदी में मिली देवर-भाभी की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या का शक

Devar Bhabhi Found Dead : दोनों मृतकों मे देवर-भाभी का रिश्ता था. दोनों की मौत अब हत्या और हादसे मे उलझ गई है. मृतिका के पति का कहना है कि नीरज उसकी पत्नी का अपहरण करके ले गया था. 5 महीने पहले पत्नी ने फोन करके बताया था कि उसके साथ मारपीट कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
कुंवारी नदी में मिली देवर-भाभी की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या का शक
कुंवारी नदी में मिली देवर-भाभी की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या का शक

Crime News Today in Hindi : मुरैना के सिहोनियां थाना के गोपी स्टॉप डेम में एक गाड़ी मिलने से सनसनी फैल गई. इस गाड़ी में नीरज और  मिथलेश के शव मिले थे. दोनों मृतकों मे देवर-भाभी का रिश्ता था. दोनों की मौत अब हत्या और हादसे मे उलझ गई है. मृतिका के पति का कहना है कि नीरज उसकी पत्नी का अपहरण करके ले गया था. 5 महीने पहले पत्नी ने फोन करके बताया था कि उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. इसके बाद फोन बंद हो गया. अब इस पूरे मामले को लेकर पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. पीड़ित पक्ष ने मध्य प्रदेश पुलिस के मुखिया तक अपनी गुहार लगाई थी, लेकिन कोई हल नहीं निकला. पति का कहना है कि पुलिस अगर जिम्मेदारी से काम करती तो बहुत पहले ही खुलासा हो जाता. फिलहाल, लाश मिलने के बाद पुलिस अब पहलू से तफ्तीश करने मे जुटी हुई है.

लाश मिलने के बाद उठे कई सवाल

पुलिस हो या परिजन अभी यह समझ नहीं पा रहे है कि इनकी हत्या हुई है या फिर इनके साथ हादसा हुआ है. कार की स्थिति को देखकर घटना कुछ और ही बयां कर रही है. यह जांच का विषय है कि महिला व युवक की हत्या कर कार को नदी में फेंका गया है या फिर कार तेज रफ्तार से नीचे गिरकर पानी में खूब गई जिससे महिला व युवक की मृत्यु हो गई. अगर कार पर गौर करें तो उसके आगे के दरवाजे के शीशे खुले हुए थे. महिला का कंकाल पीछे की सीट पर तथा युवक का कंकाल दो सीटों के बीच फंसा मिला जबकि आगे की सीट खाली नहीं मिली.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है. कंकाल का होगा DNA कराए जाने की बात भी सामने आ रही है. दरअसल, हर साल बारिश से पहले स्टॉप डैम के गेट खोलकर नदी का पानी निकाला जाता है, जिससे नदी की सफाई भी हो जाती है. मंगलवार की सुबह स्टॉप डैम के गेट खोले गए. दोपहर में नदी का जलस्तर कम हुआ तो नदी के बीचों-बीच एक कार दिखी. आस-पास के लोगों ने जाकर देखा तो कार के अंदर नरकंकाल दिखे. इसके बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई. ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी सूचना सिहोनिया पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गांव वालों और जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकालकर खोला और लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Papa Vidhayak: अवैध हथियारों के साथ धरा गया पूर्व भाजपा विधायक का बेटा, हथियारों से इलाके में फैलाता था दहशत
कुंवारी नदी में मिली देवर-भाभी की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या का शक
Now giving alms to beggars will be a crime, action will be taken under section 188, Indore Collector has issued an order
Next Article
यहां भिखारियों को भीख देना होगा अपराध, धारा 188 के तहत होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया फरमान
Close
;