विज्ञापन

Love Jihad: जबलपुर के हसनैन और इंदौर की अंकिता के विवाह को लेकर बवाल, बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप का किया अनुरोध

Love Jehad IN MP: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट तेलंगाना बीजेपी नेता और विधायक टी. राजा का है. जबलपुर में आसन्न मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की को लव जेहाद करार देते हुए बीजेपी विधायक ने सीएम मोहन से विवाह को रोकने का अनुरोध किया है.

Love Jihad: जबलपुर के हसनैन और इंदौर की अंकिता के विवाह को लेकर बवाल, बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप का किया अनुरोध
फाइल फोटो
जबलपुर:

Hindu-Muslim Marriage: सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश सीएम डा. मोहन यादव को जबलपुर में एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रस्तावित शादी में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया गया है. वायरल पोस्ट में कहा गया है कि MP पुलिस को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रदेश में लव जेहाद न हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट तेलंगाना बीजेपी नेता और विधायक राजा सिंह का है. बीजेपी विधायक ने जबलपुर में आसन्न मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की को लव जेहाद करार देते हुए सीएम मोहन से विवाह को अविलंब रोकने का अनुरोध किया है.

तेलंगाना बीजेपी MLA राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो संदेश 

मामले पर हिंदू सेवा परिषद प्रमुख अतुल जेसवानी ने बताया कि MLA राजा सिंह ने रविवार को उक्त वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि जबलपुर के जिलाधिकारी पुष्पेंद्र अहाके को लव जिहाद के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा है और उनसे विशेष विवाह अधिनियम संबंधी आवेदन को रद्द करने का अनुरोध किया है.

हसनैन अंसारी और अंकिता राठौर के खिलाफ हिंदू सेवा परिषद ने सौंपा ज्ञापन

मामले पर जबलपुर जिलाधिकारी अहाके ने कि हिंदू सेवा परिषद का ज्ञापन हसनैन अंसारी और अंकिता राठौर के खिलाफ है, जो एक दूरसंचार कंपनी के कर्मचारी हैं और शादी करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके आवेदन को रद्द करने की संगठन की मांग की जांच की जाएगी. दुल्हा अंसारी सिहोरा और अंकिता इंदौर की रहने वाली है.

.दरअसल, दक्षिणपंथी समूह मुस्लिम पुरुषों द्वारा प्रेम और विवाह के बहाने हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन करने के कथित अभियान को संदर्भित करने के लिए ‘लव जिहाद' शब्द का इस्तेमाल करते हैं.

हिंदू सेवा परिषद प्रमुख जेसवानी ने सीएम से मामले में हस्तक्षेप की गुजारिश की

पत्रकारों से बात करते हुए हिंदू सेवा परिषद प्रमुख अतुल जेसवानी ने कहा कि जबलपुर में आसन्न मुस्लिम लड़के हसनैन अंसारी और हिंदू लड़की अंकिता राठौर की आसन्न शादी को लेकर मुख्यमंत्री यादव को हस्तक्षेप करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि पुलिस सुरक्षा में रह रही महिला अपने परिवार से मिल जाए.

ये भी पढ़ें-MP By-Election 2024:बुधनी विधानसभा उपचुनाव हुआ रोचक, इस बागी नेता ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indian Railways: रेल कोच डिपो में जोरदार विस्फोट, धमाके से हैरान रह गए लोग, ये निकली वजह
Love Jihad: जबलपुर के हसनैन और इंदौर की अंकिता के विवाह को लेकर बवाल, बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप का किया अनुरोध
Farmer Seller Fraud Khargone Crores of scam farmers to sp about their problem
Next Article
MP Farmer Fraud: किसानों के घर से खरीद ली कपास और नहीं किया भुगतान, व्यापारी ने लगाया करोड़ों का चुना और हुआ फरार
Close