विज्ञापन
Story ProgressBack

किले की तलहटी में मिला सुरक्षा अधिकारी की बेटी का शव: हत्या या आत्महत्या? रहस्य सुलझाने में उलझी ग्वालियर पुलिस

Gwalior Crime News: ग्वालियर में किले की तलहटी में गृह मंत्रालय के सुरक्षा अधिकारी की बेटी का शव मिला है. वहीं ग्वालियर पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में उलझी हुई है कि ये हत्या है या आत्महत्या ?

Read Time: 3 mins
किले की तलहटी में मिला सुरक्षा अधिकारी की बेटी का शव: हत्या या आत्महत्या? रहस्य सुलझाने में उलझी ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर में किले की तलहटी में मिली युवती की लाश की शिनाख्त होने के बाद पुलिस इसकी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. मृतका की शिनाख्त आकृति उर्फ सृष्टि भदौरिया के रूप में हुई है. मृतका के पिता गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं. मृतका के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उसके चार दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया गया कि आकृति उर्फ सृष्टि यहां एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी और थर्ड ईयर की छात्रा भी थी, जो अपने बॉय फ्रेंड के साथ किले पर गए थी. अब पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है कि क्या यह हत्या है या आत्महत्या? या कोई हादसा है.

जानकारी के मुताबिक, सृष्टि का मौत के पहले वहां विवाद भी हुआ था. मृतका गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी संजय भदौरिया की बेटी बताई जा रही है.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृक्तका  सृष्टि के मौसा रूपेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मेरी पत्नी के पास कॉल आया कि आपकी बच्ची का झगड़ा हुआ है. लड़कों ने धक्का मार दिया और वह किले से गिर गई है.  मेरी  पत्नी यह सुनकर घबरा गई तो मैंने उनसे मोबाइल लेकर खुद बातचीत शुरू की. उन्होंने बच्ची का नाम पूछा तो मैने बताया उसका नाम आकृति है, जबकी घर मे उसे सृष्टि कहकर बुलाते है. मेरी साढ़ू की बच्ची है.

उन्होंने आगे बताया कि किले पर आ जाओ. जब मैं पहुंचा तो वहां घूम रहे लोगों ने बताया कि वहां झगड़ा हुआ और लड़की को नीचे गिरा दिया गया और वहां से दो लड़की और तीन लड़के भाग गए.

ये भी पढ़े: नक्सल प्रभावित बस्तर को है विकास का इंतजार, अब शिक्षा-पानी, सड़क बनेगा लोकसभा चुनाव में मुद्दा

परिजनों का कहना है कि आदित्य शर्मा से मुख्य झगड़ा हुआ था, उस दौरान वहां और लड़के और लड़कियां भी मौजूद थीं. इसमें 5- 6 लड़के थे.  फिलहाल पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर सजा देने की मांग की है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर, पड़ाव थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर इसे परिजनों को सौंप दिया है. डीएसपी हेड क्वार्टर अशोक जादौन का कहना है कि इस मामले की हर एंगिल से जांच की जा रही है. जिन दो युवकों को हिरासत में लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की भी तलाश की जा रही है. साथ ही लड़कों और मृक्तका की कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारियां मिल पाएगी. 

ये भी पढ़े: Skin Care Dead Skin: डेड स्किन सेल्स को कहें बाय-बाय, ऑयली स्किन को निखारने के लिए घर पर बनाएं ये स्क्रब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे
किले की तलहटी में मिला सुरक्षा अधिकारी की बेटी का शव: हत्या या आत्महत्या? रहस्य सुलझाने में उलझी ग्वालियर पुलिस
Mockery of law in Ashoknagar 1 died after being crushed by a police vehicle
Next Article
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
Close
;