MP News: दतिया के लिए गुरुवार की रात रही काली, अलग- अलग सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत

Datiya Accident: जानकारी के अनुसार दतिया के थाना दूसरा क्षेत्र दरियापुर के पास भांडेर रोड पर एक अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी और अनियंत्रित कार खेतों में जाकर पलट गई. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो पुरुष और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार ग्राम मडइयन के रहने वाले बताए जा रहे हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datiya) में गुरुवार की रात काली साबित हुई. यहां अलग- अलग दुर्घटना में कुल पांच लोगों की मौत हो गई. पहली दुर्घटना में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई है तो वहीं दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है.

बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार दतिया के थाना दूसरा क्षेत्र दरियापुर के पास भांडेर रोड पर एक अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी और अनियंत्रित कार खेतों में जाकर पलट गई. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो पुरुष और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार ग्राम मडइयन के रहने वाले बताए जा रहे हैं. यह इंदरगढ़ से भांडेर के ग्राम बेरछ जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया. सभी घायलों को दतिया जिला चिकित्सालय भेजा गया है जहां तीनों की मौत हो गई. वहीं एक युवती की  हालत नाजुक होने से उसे झांसी रेफर कर दिया गया है. मृतकों में सुनीता, विनोद और 3 साल की बच्ची भी शामिल है. दुर्घटना में 17 साल की दीक्षा की हालत गंभीर बनी हई है.

Advertisement

दूसरे हादसे में मां-बेटे की हुई मौत

वहीं दूसरी दुर्घटना एनएच 44 झांसी ग्वालियर हाईवे रोड उपरांय तिराहा पर हुई. जहां बाइक सवार मां - बेटे की बाइक के डिवाइडर से टकराने मौत हो गई. दोनों ही मामलों में पुलिस ने वाहनों को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें Heavy Rain in MP: मध्य प्रदेश के 27 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें किस जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल

Advertisement

ये भी पढ़ें Regional Industry Conclave: ग्वालियर-चंबल में निवेश की असीम संभावनाएं, CM ने कहा अदाणी समूह ने रुचि दिखाई

Topics mentioned in this article