विज्ञापन
Story ProgressBack

सीधी में क्रूरता की हदें पार! युवक को पीट-पीट कर जबड़ा तोड़ा, आरोपियों ने एक आंख भी निकाली

Young man Assaulted in Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी में एक युवक के साथ दरिंदगी और क्रूरता का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट कर उसका जबड़ा तोड़ दिया और एक आंख भी निकाल ली.

Read Time: 3 min
सीधी में क्रूरता की हदें पार! युवक को पीट-पीट कर जबड़ा तोड़ा, आरोपियों ने एक आंख भी निकाली

Cruelty in Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi) में एक युवक के साथ मारपीट और दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की और उसकी एक आंख बाहर निकाल ली. अब पीड़ित युवक के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन (Sidhi Police) उसकी रिपोर्ट तक लिखने को तैयार नहीं है. पीड़ित की पत्नी ने बताया कि जब वे थाने (Rampur Naikin Police Station) में शिकायत करने के लिए जाते हैं तो उन्हें भगा दिया जाता है. वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी अरविंद श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद जांच की जा रही है.

पीड़ित युवक का जबड़ा भी टूटा

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित युवक नीलेश साकेत अन्न दूत वाहन में अनाज लोड करने का काम करता है. जिसके साथ बीते दिन गांव के लोगों ने गंभीर रूप से मारपीट की और क्रूरता की हद पार करते हुए उसकी एक आंख निकाल ली. मारपीट में पीड़ित युवक का जबड़ा टूट गया है, जिसके कारण वह बोल नहीं पा रहा. उसने अपनी व्यथा परिजनों को लिखकर बताई. जिसके बाद परिजन मामले की शिकायत करने रामपुर नैकिन थाना पहुंचे. जहां पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज नहीं की और उन्हें वहां से भगा दिया गया.

थाने में नहीं दर्ज हुई शिकायत

पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद परिवार अब न्याय की गुहार लगाने एसपी ऑफिस पहुंचा है. जहां पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि युवक से इस कदर मारपीट की गई है कि उसका जबड़ा टूट गया और वह बोल नहीं पा रहा. लेकिन, लिखकर आरोपियों का नाम और मारपीट के बारे में परिजनों को बता रहा है. उसकी एक आंख भी निकाल ली गई है. रामपुर नैकिन थाने में मामला दर्ज नहीं होने के बाद पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद चुरहट एसडीओपी के पास मामला भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - कॉलेज ग्राउंड पर दौड़ते हुए 16 साल के बच्चे की अचानक मौत, तेजी से बढ़ रहे साइलेंट अटैक के मामले

ये भी पढ़ें - ग्राउंड रिपोर्ट : करोड़ों खर्च कर बने CM संजीवनी क्लीनिक, मरीजों की नब्ज देखने वाला एक डॉक्टर तक नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close