विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: इंदौर में NSE को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वॉड ने की ऑफिस की सर्चिंग, कॉलर की जांच जारी

Indore News: NSE के कर्मचारियों ने खजराना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी कि एक अज्ञात फाेन नंबर से कॉल आया था. जिसमें उन्होंने कहा है इंडियन शेयर्स को बेचकर अमेरिकन शेयर अगर नहीं खरीदे तो स्टॉक सेंटर को बम से उड़ा दिया जाएगा. वहीं पूरे मामले में पुलिस अब जांच में जुट गई है.

Crime News: इंदौर में NSE को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वॉड ने की ऑफिस की सर्चिंग, कॉलर की जांच जारी

Madhya Pradesh News: इंदौर स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) यानी एनएसई (NSE) ऑफिर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात कॉलर (Unknown Caller) ने कहा कि इंडियन शेयर (Indian Share) बेचकर, अमेरिकन शेयर (American Share) नहीं खरीदे तो NSE ऑफिस को उड़ा देंगे. इसके बाद बम डिस्पोजल स्काॅड (Bomb Disposal Squad) ने ऑफिस जाकर सर्चिंग की. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के इंदौर स्थित ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी देने का कॉल एक शेयर कारोबारी (Stock Trader) के पास आया तो उसके द्वारा खजराना पुलिस स्टेशन (Khajrana Police Station) को इसकी सूचना दी.जिसके बाद क्षेत्र में हड़कम मच गया था.

NSE कर्मचारियों में डर का माहौल

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ( NSE) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले कॉलर ने फोन कर कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदोगे तो NSE को बम से उड़ा देंगे, जिसके बाद एनएसई कर्मचारियों (NSE Employees) में हड़कंप मच गया. 

यह भी पढ़ें: MP में "नेपाल के नोटों" की तस्करी, पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए एक को दबोचा

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि यह घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की है. जहां नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों के पास बम से उड़ाने की धमकी का एक कॉल आया था. इसके बाद खजराना क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया.

NSE के कर्मचारियों ने खजराना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी कि एक अज्ञात फाेन नंबर से कॉल आया था. जिसमें उन्होंने कहा है इंडियन शेयर्स को बेचकर अमेरिकन शेयर अगर नहीं खरीदे तो स्टॉक सेंटर को बम से उड़ा दिया जाएगा. वहीं पूरे मामले में पुलिस अब जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि वह इस पूरे ही मामले में सतर्कता बरत रही है और नंबर की जांच की जा रही है. जिससे कि फोन कर धमकी देने वालों की पहचान हो सके और आरोपी को  गिरफ्तार किया जा सके.

यह भी पढ़ें : पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
Crime News: इंदौर में NSE को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वॉड ने की ऑफिस की सर्चिंग, कॉलर की जांच जारी
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;