विज्ञापन

Crime: पेट्रोल पंप पर घुसे नकाबपोश बदमाश और की ताबड़तोड़ फायरिंग, तलाश में जुटी पुलिस

MP News: भिंड में कुछ बदमाश अचानक पेट्रोल पंप में घुस गए. इसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. मामले में पुलिस ने वांटेड लिस्ट जारी किया है.

Crime: पेट्रोल पंप पर घुसे नकाबपोश बदमाश और की ताबड़तोड़ फायरिंग, तलाश में जुटी पुलिस
खुलेआम फायरिंग करते दिखे नकाबपोश बदमाश

Open Firing: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले में एक पैट्रोल पंप में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग (Fearless Firing) करने का मामला सामने आया. जब पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पाई, तो पंप संचालक (Petrol Pump Owner) ने खुद ही एक बड़ा कदम उठाया. पंप संचालक ने बदमाशों की सूचना देने वाले व्यक्ति को 50 हजार इनाम देने की घोषणा की है. साथ ही, आरोपियों के वांटेड के पोस्टर भी बाजार में चस्पा किए गए है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. 

क्या था मामला

दरअसल, भिंड ग्वालियर नैशनल हाईवे 719 पर बरोही थाना क्षेत्र में स्थित सावित्री पैट्रोल पर दिनदहाड़े बदमाश घुसे थे. यह बदमाश नकाब लगाकर बाइक पर सवार होकर आए थे. जिनमें से दो के हाथ में पिस्टल व कट्टा भी था. दोनों ने एक-एक कर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना के दौरान पेट्रोल पंप संचालक पदम नारायण नरवरिया के चाचा हर नारायण के हाथ में गोली के छर्रे लगे थे, जिससे वह घायल हुए थे. इस घटना के बाद पुलिस को शिकायत की गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें :- Indore: नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप, कहा-90 करोड़ के भूगतान वाली 174 फर्जी फाइल की मूल नस्ती गायब

पंप संचालक ने लिया कदम

पुलिस आरोपियों की तलाशी के लिए मुरैना, ग्वालियर ,दतिया और इटावा जिलों में भी पड़ताल कर चुकी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी वारदात के बाद मुरैना के रास्ते भागे थे, इसलिए पुलिस बड़े ही गंभीरता से मुरैना के बदमाशों की तलाशी में जुटी है. एक हफ्ता बीत जाने के बाद पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा सकी. पुलिस की इस नाकामी के बाद पैट्रोल पंप संचालक हर नारायण नरवरिया ने बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों की फोटो सहित 50 हजार इनाम की घोषणा के पोस्टर बाजार में चस्पा किए है.

ये भी पढ़ें :- MP News: वन माफियाओं के हौसले छू रहें आसमान! बिजली करेंट से किया वन कर्मी पर हमला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
Crime: पेट्रोल पंप पर घुसे नकाबपोश बदमाश और की ताबड़तोड़ फायरिंग, तलाश में जुटी पुलिस
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close