दोस्त ने नहीं दिया सिगरेट, तो पत्थर से सिर कुचल कर ले ली जान... टोल प्लाजा के पास बंद पड़े होटल में मिला शव

Crime News: दो दोस्तों के बीच सिगरेट को लेकर विवाद बढ़ गया. मामला इतना आगे बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे को जान से मार डाला. शव की पहचान छिपाने के लिए उसे पत्थर से कुचल दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shivpuri Murder: बचपन के दो दोस्त, जो एक दूसरे के बगैर रह नहीं पाते थे. उन दोनों के बीच एक मामूली सिगरेट की बात लेकर लड़ाई हो गई. मामला शिवपुरी जिले के सुभाष पुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां टोल प्लाजा के पास बंद पड़े होटल में एक युवक की सर कुचली हुई लाश पुलिस ने बरामद की थी. जब पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल की, तो पता लगा कि बचपन के अपने दोस्त की हत्या एक दोस्त ने मामूली-सी सिगरेट के लिए कर दी. दरअसल, दोनों के बीच में सिगरेट के लिए झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट न केवल उतार दिया, बल्कि उसकी लाश की पहचान ना हो सके, इसके लिए पत्थर से कुचलकर बड़ी बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया.

क्या है पूरा मामला

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि उसके मुताबिक दो दोस्त थे. एक का नाम धर्मेंद्र आदिवासी, तो दूसरे का नाम अर्जुन आदिवासी था. दोनों के बीच बचपन से ही गहरी दोस्ती थी. दोनों शराब और सिगरेट के आदि थे. टोल प्लाजा के पास इन दोनों ने एक ट्रक ड्राइवर से झगड़ा किया और ट्रक ड्राइवर से झगड़ा होने के बाद पास में बनी एक गुमटी से धर्मेंद्र आदिवासी ने दो सिगरेट खरीदी. अर्जुन आदिवासी ने एक सिगरेट के लिए धर्मेंद्र से मांग की, लेकिन धर्मेंद्र ने सिगरेट देने से इनकार कर दिया. अब शराब के नशे में इन दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ. नौबत हत्या तक आ गई और अर्जुन आदिवासी ने अपने बचपन के दोस्त धर्मेंद्र का बड़ी ही बेरहमी के साथ पत्थर से कुचलकर कत्ल कर दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 'क्या हम रावण दहन के अधिकारी है', विजयादशमी से पहले भाजपा नेता ने शेयर किया पोस्ट, समाज पर उठाए कई सवाल

Advertisement

तुरंत एक्टिव हुई पुलिस

कत्ल करने के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था. लेकिन, पुलिस ने इसे बस स्टॉप से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा कायम कर जांच पड़ताल शुरू की है. सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत टोल प्लाजा के पास बंद पड़े हुए होटल में पुलिस ने एक सर कुचली हुई लाश को बरामद किया था. जब जांच पड़ताल की गई तो पता लगा के एक सिगरेट के पीछे दोनों दोस्तों के बीच में कहासुनी के बाद हत्या तक बात पहुंच गई और धर्मेंद्र की हत्या उसके दोस्त अर्जुन ने बेरहमी के साथ कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- कोच छोड़ पटरी पर दौड़ गया कामायनी एक्सप्रेस का इंजन, आधा किमी तक लोको पायलट को नहीं लगी भनक

Topics mentioned in this article