Crime: तीन साल के मासूम को गर्म तवे से दागने के आरोप में महिला पर मामला दर्ज, इस वजह से की ऐसी बर्बरता 

Madhya Pradesh News: एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को गर्म तवे से दाग दिया. इसको लेकर पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में तीन साल के एक बच्चे को गर्म तवे से दागने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. महिला ने किसी भी तरह की गलती से इनकार करते हुए दावा किया कि बच्चा गलती से गर्म तवे पर बैठ गया था. घटना शुक्रवार को अमलाई थानाक्षेत्र में हुई. थाना प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि आरोपी नि:संतान गीता कोल ने करीब दो महीने पहले अपनी भाभी के बेटे को गोद लिया था.

पुलिस ने महिला को लेकर किए बड़े खुलासे

थाना प्रभारी में मामला सामने आने के बाद खुलासा करते हुए कहा कि शुरुआत में उसने बच्चे की देखभाल की, लेकिन बाद में कथित तौर पर उसे पीटना शुरू कर दिया. शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को बच्चे की पिटाई की गई और उसके शरीर के कई हिस्सों पर गर्म तवे से दागा गया, जिससे वह घायल हो गया. कोल के एक पड़ोसी ने रीवा जिले में रहने वाली लड़के की मां को इस कथित हमले के बारे में बताया. उसने बच्चे की मां से बात भी करवाई. इसके बाद लड़के की मां अमलाई थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Crime News: बेंगलुरु में गर्लफ्रेंड के रूममेट की हत्या करके यहां छिपा था आरोपी, अब पुलिस ऐसे लगाएगी ठिकाने..

Advertisement

बीएनएस में हुआ मामला दर्ज

पुलिस ने कोल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत खतरनाक हथियारों या अन्य माध्यम से जानबूझकर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि कोल ने दावा किया कि नाबालिग गलती से गर्म तवे पर बैठ गया था, जिससे वह झुलस गया. उन्होंने बताया कि जांच और बयान दर्ज करने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP के इस जिले में जारी है डायरिया का कहर, अब तक गई सात लोगों की जान

Topics mentioned in this article