विज्ञापन

चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट

Ajab Gajab News : प्रदेश में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. एक चोर ने अब कंचनपुर के एक कियोस्क सेंटर को निशाना बनाया... जहां चोर ने कुछ ऐसा किया जिसका CCTV फुटेज वायरल होने पर हर कोई हैरान है. 

चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
चोर का टशन तो देखिए ! चोरी करने से पहले इस अंदाज़ में पीता दिखा सिगरेट

Ajab Gajab News in Hindi : कार्टून मोटू-पतलू का एक डायलॉग है कि 'खाली पेट मेरे दिमाग की बत्ती नहीं जलती' कुछ ऐसे ही अंदाज वाला चोर मैहर के CCTV कैमरे में कैद हुआ है. जिसका दिमाग तभी काम करता है जब वह सिगरेट पीता है. शायद यही वजह है कि उसने दुकान का शटर तोड़ने के बाद चोरी बाद में की... लेकिन सबसे पहले सिगरेट पीना जरूरी समझा. चोर का ये अंदाज़ फिलहाल जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही इस 'सिगरेट चोर' का एक CCTV फुटेज सामने आया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

कहाँ का है ये अजब-गजब मामला

ये अजब गजब मामला मैहर जिले के कंचनपुर का है. यहां के एक कियोस्क सेन्टर में चोरी करने घुसे चोर ने पहले सिगरेट जलाई... फिर 25 हज़ार कैश, लैपटॉप समेत लाखों रुपये का सामान लेकर रफूचक्कर हो गया. वायरल हो रहे  CCTV फुटेज में चोर की शक्ल साफ-साफ दिखाई दे रही है. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है.

कब दिया वारदात को अंजाम ?

मैहर जिले के कंचनपुर इलाके में चोर की अजीबोगरीब घटना CCTV मे कैद हुई है. जिसमें चोर ने पहले तो कियोस्क सेंटर का शटर तोड़ा, फिर दुकान के अंदर घुसकर सिगरेट जलाई और फिर बेहद ही आराम से घटना को अंजाम दिया. देर रात हुई घटना के बारे में पुलिस ने केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

लाखों का सामान लेकर हुआ फुर्र

इस चोर ने कंचनपुर में कियोस्क सेंटर चलाने वाले संदीप पटेल की दुकान में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर दुकान मे रखे 25 हज़ार रुपये नगद व लैपटॉप समेत 2 लाख रुपए का सामान पार कर दिया. चोर को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों उसे किसी भी बात और किसी भी शख्स का कोई डर नहीं है. इधर, शिकायत के बाद पुलिस CCTV के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : 

शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी, स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close