विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में जारी रहेंगी पिछली सरकार की योजनाएं : खरगोन में बोले CM मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि राज्य में चल रही सभी जन कल्याण और विकास योजनाएं एवं कार्यक्रम जारी रहेंगे. कोई भी योजना बंद नहीं की जाएगी. ' उन्होंने कहा कि इनके लिए आवश्यक धन की व्यवस्था की जाएगी. -

Read Time: 2 min
MP में जारी रहेंगी पिछली सरकार की योजनाएं : खरगोन में बोले CM मोहन यादव
MP में जारी रहेंगी पिछली सरकार की योजनाएं : खरगोन में बोले CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि पिछली सरकार की कोई भी योजना बंद नहीं की जाएगी. CM यादव  खरगोन में कुल 182 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों के लोकार्पण और नई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान CM यादव ने खरगोन में एक रोड शो किया. इसके बाद में CM यादव ने जिला कलेक्टरेट में इंदौर संभाग के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की स्थिति पर समीक्षा बैठकों की अध्यक्षता की. 

“राज्य में चल रही सभी जन कल्याण और विकास योजनाएं एवं कार्यक्रम जारी रहेंगे. कोई भी योजना बंद नहीं की जाएगी. इनके लिए आवश्यक धन की व्यवस्था की जाएगी. ” 

ये भी पढ़ें - थम गई MP की रफ्तार! पन्ना में जाम में फंसी एंबुलेंस, उज्जैन में वाहनों की लंबी कतार

इससे पहले, जब विपक्षी कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली पिछली भाजपा सरकार की लाडली बहना योजना को जारी रखने को लेकरसवाल किया था तब उन्होंने भी विधानसभा में आश्वासन दिया था कि सभी योजनाएं जारी रहेंगी. एक प्रेस रिलीज़ के मुताबिक,  मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में मंडलों और जिलों की सीमाओं को फिर से फिर से निश्चय किया जाना चाहिए. इसके लिए एक समिति गठित की जाएगी और एक अध्ययन कराया जाएगा. प्रेस रिलीज़ में उनके हवाले से कहा गया है कि यह काम पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर इंदौर संभाग से शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें - नए साल की हड़ताल से शुरुआत, टैंकर ड्राइवरों के शामिल होने से पेट्रोल पंपों पर पड़ा सूखा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close