विज्ञापन
Story ProgressBack

मैहर : CM यादव ने की मां शारदा की पूजा-अर्चना, कहा- 500 साल बाद ऐतिहासिक होगी रामनवमी 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार (CM Mohan Yadav) को मैहर (Maihar) जिला पहुंचें. CM यादव मैहर ज़िले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार गणेश सिंह (Ganesh Singh) के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान CM यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
मैहर : CM यादव ने की मां शारदा की पूजा-अर्चना, कहा- 500 साल बाद ऐतिहासिक होगी रामनवमी 
CM यादव ने की मां शारदा की पूजा अर्चना, कहा- 500 साल बाद ऐतिहासिक होगी रामनवमी 

Mohan Yadav Lashed Out at Congress : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार (CM Mohan Yadav) को मैहर (Maihar) जिला पहुंचें. CM यादव मैहर ज़िले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार गणेश सिंह (Ganesh Singh) के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान CM यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. CM ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे देवी-देवताओं को अपनानित करके कुछ लोगों को खुश करने का काम किया है. इसके चलते हमारा धर्म अपमानित हुआ है. हमारे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है. PM मोदी का एकमात्र नारा है देश में रहने वाले हिंदू हो या मुसलमान, संविधान सबके लिए एक समान. 

CM यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

इसके आगे CM यादव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन करने की बात कही. उन्होंने कांग्रेस के मदन मोहन मालवीय और बाल गंगाधर तिलक का ज़िक्र करते हुए कहा कि एक वो दौर था जब कांग्रेस ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की स्थापना और गणेश उत्सव स्थापित किए थे... लेकिन मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी से एक-एक करके हिंदू धर्म को अपनानित करने वाले सभी सामने आ रहे हैं. 

❝जब बंटवारा हुआ.. तब कोई नहीं चाहता था की देश अलग हो.... लेकिन कांग्रेस की 'तुष्टिकरण की नीति' से बंटवारा हुआ. आजादी के दशक में 40-40 हजार देशभक्तों को अपने जीवन की कुर्बानी देनी पड़ी. ऐसे में चाहे हिन्दू हो या मुसलमान या फिर आम नागरिक हो सबको कुर्बान होना पड़ा. कांग्रेस ने हमेशा से अपने वोट बैंक की राजनीति की है.❞

ऐतिहासिक होगी इस बार की रामनवमी  

जानकारी के लिए बता दें कि CM यादव ने मंगलवार को मैहर के मां शारदा मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हम सबके कल्याण की कामना करते हैं. परमात्मा और देवी कृपा के माध्यम से सभी बाधाएं अपने आप दूर हो जाती है. CM ने कहा कि इस बार की रामनवमी 500 साल के बाद ऐतिहासिक होगी, क्योंकि रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजित हो गए हैं और अब रामलला अपने गर्भगृह में मुस्कुराएंगे.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड

Chhattisgarh Liquor Scam: 2000 करोड़ रुपये के घोटाले का केस सुप्रीम कोर्ट में रद्द होने पर घिरी ED, लगे ये गंभीर आरोप


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close