विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore के आश्रम में बच्चों की मौत पर CM डॉ. यादव ने लिया बड़ा एक्शन, SDM को हटाया और दिए ये आदेश

Indore News: इंदौर के अनाथ आश्रम में अब तक चार लोगों की मौत की खबर सामने आई. इसको लेकर सीएम ने भी संज्ञान लिया और जांच के आदेश दिए है. 

Indore के आश्रम में बच्चों की मौत पर CM डॉ. यादव ने लिया बड़ा एक्शन, SDM को हटाया और दिए ये आदेश
सीएम ने लिया इंदौर हादसे में संज्ञान

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के एक अनाथ आश्रम के चार बच्चों की मौत हो गई और आठ बच्चों का उपचार जारी है. इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. वहीं, एसडीएम (Indore SDM) को हटा दिया गया है.सीएम डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि इस दुखद घटना की जांच के लिए उच्च स्तरीय समिति का गठन किया गया है और जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अनाथ आश्रम के चार बच्चों का अचानक हुआ निधन

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में एक अनाथ आश्रम है. इसमें आसपास के जिलों के बच्चों को रखा जाता है. सोमवार रात यहां के बच्चों की तबीयत बिगड़ी. इनमें से चार बच्चों की मौत हो गई, वहीं आठ बच्चों को चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीएम ने लिया संज्ञान

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि इंदौर के अनाथ आश्रम के चार मासूम बच्चों के असामयिक निधन का समाचार ह्रदय विदारक है. मैं बाबा महाकाल से दिवंगत बच्चों की आत्मा को शांति प्रदान करने तथा गंभीर रूप से बीमार सभी बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. इस दुखद घटना की जांच के लिए उच्च स्तरीय समिति का गठन किया गया है तथा मल्हारगंज एसडीएम को उनके असंवेदनशील व्यवहार के लिए पद से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: रेलवे करने जा रही है ये बड़ा काम, अब अपनी मंजिल तक जल्दी पहुंच सकेंगे यात्री

कलेक्टर रख रहे है क्लोज लुक

अनाथ आश्रम के बच्चों की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलने पर कलेक्टर आशीष सिंह भी वहां पहुंचे और उपचार व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि बच्चों को चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. प्रथमदृष्ट्या बच्चों की तबीयत बिगड़ने की वजह फूड प्वाइजनिंग है. सैंपल लिए जा रहे हैं और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :- Mahadev Satta Case: दुर्ग के 6 आरोपियों को हैदराबाद से किया गया गिरफ्तार, इतनी चीजें की गई बरामद 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौसेवकों के लिए खुशखबरी: CM मोहन यादव का ऐलान, अब MP में दस से अधिक गाय पालने वालों को मिलेगा अनुदान
Indore के आश्रम में बच्चों की मौत पर CM डॉ. यादव ने लिया बड़ा एक्शन, SDM को हटाया और दिए ये आदेश
Beggars Free Campaign: Bhopal will be beggar free, team formed on the instructions of the collector, action will also be taken against those who give alms
Next Article
Beggars Free Campaign: भिखारी मुक्त होगा भोपाल, कलेक्टर के निर्देश पर टीम गठित, भीख देने वालों पर भी होगी कार्रवाई!
Close
;