विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara Lok Sabha Election: कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में गरजे सीएम मोहन, नकुलनाथ के लिए ऐसे शब्दों का किया इस्तेमाल

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चौरई विधानसभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर निशाना साधते हुए नालायक तक कह दिया. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कमलेश शाह की क्या गलती है? पार्टी ही तो ज्वाइन किया है, लेकिन उनके खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी की जा रही है.

Read Time: 3 min
Chhindwara Lok Sabha Election: कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में गरजे सीएम मोहन, नकुलनाथ के लिए ऐसे शब्दों का किया इस्तेमाल

Madhya Pradesh Loksabha Election 2024:  प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा (Chhindwara) के चौरई में रोड-शो किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा (BJP) प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के लिए जनता जनार्दन से आशीर्वाद मांगा. रोड शो की समाप्ति पर चुनाव कार्यालय चौरई में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आमजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू (Vivek Sahu) को जिताने की अपील की.

कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चौरई विधानसभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर निशाना साधते हुए नालायक तक कह दिया. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कमलेश शाह की क्या गलती है? पार्टी ही तो ज्वाइन किया है, लेकिन उनके खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सर्वधर्म इफ्तार पार्टी में मतभेद हुए दूर, कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी ने एक दूसरे को फूल मालाओं से किया स्वागत

वहीं, कांग्रेस को लेकर कहा कि ऐसे किसी गोंड समाज से आने वाले व्यक्ति को आप भी राष्ट्रपति बना देते या किसी आदिवासी को ही बना देते. कहते हैं ऐसा करोगे, तो पार्टी से निकाल दिए जाओगे. तुम गद्दार हो, तुम बिकाऊ हो. आप कमलेश शाह को गालियां देते हो. हमारे यहां तो भगवान कृष्ण का तो 5000 साल पुराना इतिहास है. शिशुपाल ने 100 गालियां दी और आकर भगवान कृष्ण ने अपने सुदर्शन से शिशुपाल की गर्दन काट दी. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सबके हाथ में सुदर्शन चक्र है, जिसको जो बोलना है, बोलने दो. 19 तारीख को आप सबके हाथ में सुदर्शन चक्र आयेगा. आपकी उंगली में वो ताकत आएगी और आपके कमल का बटन दबाते ही सारा हिसाब चुकता हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Electricity Rate Hike: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में बिजली उपभोक्ताओं को झटका,  एक अप्रैल से इतनी महंगी हुई बिजली

नकुल नाथ की पत्नी दिया ये जवाब

छिंदवाड़ा जिले के चौरई में मंगलवार को चुनाव प्रचार में उतरीं पूर्व सीएम कमलनाथ की बहु और कांग्रेस प्रत्याशी नकुल नाथ की धर्मपत्नी प्रिया नाथ ने इशारे-इशारों में सीएम यादव पर निशाना साधा. उन्होंने पार्टी बदलने वाले नेताओं पर कहा कि जिन्हें हमने अपना समझा उन्होंने अग्नि परीक्षा के समय धोखा दे दिया. आगे प्रेम नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा से हमारा रिश्ता 44 साल का है. नेता पार्टी में आते -जाते रहेंगे, लेकिन हमारी असली ताकत छिंदवाड़ा की जनता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close