विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

छिंदवाड़ा: तेलंगाना एक्सप्रेस की पैंट्री कार में लगी आग, नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी ट्रेन

नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही 12724 तेलंगाना एक्सप्रेस के पैंट्री कोच में छिंदवाड़ा के पांढुरना रेलवे स्टेशन के पास आग लग गई. हालांकि रेलवे कर्मचारियों के मशक्कत के बाद आग में काबू पाया गया और इसे आगे के लिए रवाना किया गया.

Read Time: 2 min
छिंदवाड़ा: तेलंगाना एक्सप्रेस की पैंट्री कार में लगी आग, नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी ट्रेन
तेलंगाना एक्सप्रेस केपैंट्री कोच में लगी आग.
छिंदवाड़ा:

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पांढुरना रेलवे ट्रैक के गायत्री फाटक के पास उस समय अफरा तफरी मच गई, जब हैदराबाद जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस के पैंट्री कार में अचानक आग लग गई. ट्रेन के पैंट्री कोच से धुआं उठता देख तत्काल ट्रेन को रोक दिया गया.

आग देख यात्री ट्रेन से कूद कर भागने लगे

इधर, पैंट्री से धुआं निकलते देख यात्रियों में अफरा तफरी मच गई और ट्रेन रूकते ही यात्री ट्रेन से कूद कर भागने लगे. हालांकि पांढुरना के रेलवे कर्मचारियों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जैसे-तैसे आग पर काबू पाया और 1 घंटे बाद ट्रेन हैदराबाद के लिए रवाना हो गई. 

iadiuglo

नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही 12724 तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार सुबह आग लग गई.

 तेलंगाना एक्सप्रेस की पैंट्री कार से लपटें उठीं

दरअसल, शनिवार की सुबह नई दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली 12724 तेलंगाना एक्सप्रेस पांढुरना रेलवे स्टेशन से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर ट्रेन में सवार यात्रियों ने पैंट्री कार कोच से आग की लपटें देखी. धुआं निकलते देख यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं, आग और धुआं देख ट्रेन को पांढुरना रेलवे स्टेशन से लगभग 1 किलोमीटर दूर ही रोक दिया गया. सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे कर्मचारी पहुंचे और आग पर काबू पाया. वहीं स्थिति सामान होने के लगभग 1 घंटे बाद ट्रेन गायत्री फाटक से हैदराबाद के लिए रवाना हो गई. 

ये भी पढ़े: कंटेनर में छिपाकर गुजरात भेजी जा रही थी 3.50 करोड़ की शराब, झाबुआ में पुलिस ने किया जब्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close