विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हरपालपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
नाबालिग लड़की को अकेला देखकर जबरन घर में घुसा था युवक.
छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र की है. जहां गांव के ही एक आरोपी ने नाबालिग के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यह घटना उस दौरान हुई जब नाबालिग की मां घर पर नहीं थी. हालांकि पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराकर उसकी काउंसलिंग की जा रही है.

लड़की को अकेली देख जबरन घर में घुसा युवक
काकुनपुरा चौकी प्रभारी एएसआई रामप्रसाद अहिरवार ने कहा कि 3 अगस्त की दोपहर डेढ़ बजे लगभग 15 साल की लड़की घर पर अकेली थी. उसकी मां मजदूरी करने गई थी. वहीं लड़की अपने दूसरे घर पर कपड़े लेने गई, तभी रास्ते में गांव का रहने वाला आरोपी लड़की का पीछा करते हुए आया और जबरन घर में घुस गया. इतना ही नहीं घर पर नाबालिग को अकेला देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. जब शाम को नाबालिग की मां मजदूरी कर घर वापस आई तो उसने घटना की सारी जानकारी अपनी मां को दी.
फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है
वहीं शुक्रवार, 4 अगस्त को सुबह पीड़िता की मां ने हरपालपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (3), 354 घ, 452, आईपीसी, पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close