बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक.... निकल गई हेंकड़ी

Chhatarpur News in Hindi : छतरपुर पुलिस ने आज शहर के कुख्यात अपराधी सनी खान का जुलूस निकाला, जिसने हाल ही में शहर में दहशत फैलाने का प्रयास किया था. यह जुलूस हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, जुआ एक्ट और अवैध हथियार के मामलों में आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान के खिलाफ निकाला गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News : छतरपुर पुलिस ने आज शहर के कुख्यात अपराधी सनी खान का जुलूस निकाला, जिसने हाल ही में शहर में दहशत फैलाने का प्रयास किया था. यह जुलूस हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, जुआ एक्ट और अवैध हथियार के मामलों में आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान के खिलाफ निकाला गया. सनी के खिलाफ कुल 15 संगीन अपराध दर्ज हैं. घटना 16 अगस्त को थाना कोतवाली क्षेत्र के सागर कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित प्रकाश रेस्टोरेंट के पास की है, जहां आरोपी ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी. पीड़ित मोहम्मद हुसैन जो अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था.... उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्य आरोपी सनी उर्फ संजय उर्फ सफी खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सनी छतरपुर के बगराजन इलाके का निवासी है. इसके साथ ही, इम्तियाज मंसूरी और आदिल अली के नाम भी इस मामले में सामने आए हैं. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने कार और अन्य साक्ष्य जब्त कर आरोपियों को पकड़ लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

सुरक्षा है बेहद ज़रूरी

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह घटना पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दी गई थी. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने शहरवासियों को भरोसा दिलाया है कि उनकी सुरक्षा प्राथमिकता है और किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा. असमाजिक घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

कौन हैं अंजना अहिरवार की मां...? जिनसे पूर्व CM ने खुद घर जाकर बंधवाई राखी

Topics mentioned in this article