Chhatarpur : मारपीट के मामले को लेकर पटवारी संघ ने दिया ज्ञापन, कहा- यदि मांग पूरी नहीं हुई तो करेंगे हड़ताल 

MP News: छतरपुर के बिजावर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत लहर में बीते दिन लहर पटवारी मयंक वर्मा से कुछ लोगों ने मारपीट की थी. अब ये मामला तूल पकड़ रहा है. इसको लेकर पटवारी संघ ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मारपीट के मामले को लेकर पटवारी संघ ने दिया ज्ञापन, कहा- यदि मांग पूरी नहीं हुई तो करेंगे हड़ताल.

Chhatarpur News In Hindi: छतरपुर के बिजावर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत लहर में बीते दिन लहर पटवारी मयंक वर्मा से कुछ लोगों ने मारपीट की थी. बता दें, डीजी मार्वल ग्रेनाइट कंपनी को बिजावर अनुभाग के लहर में जमीन हस्तांतरण कराने गए राजस्व वन अमले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था, जिस पर एफआईआर न होने पर पटवारी संघ ने एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा. साथ ही चेतावनी दी कि अगर एफआईआर नहीं हुई, तो कलमबंद हड़ताल पर जाएंगे सभी पटवारी. वहीं, लहर पटवारी वर्मा ने बिजावर विधायक राजेश शुक्ला पर आरोप लगा कि उनके इशारे पर मेरे साथ मारपीट की गई है, और पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की. 

'कलमबंद हड़ताल करेंगे'

यह मामला पटवारी महासंघ के द्वारा बिजावर एसडीएम और एसडीओ को दिया गया, जिसमें कहा गया है कि इस प्रकार से पटवारियों पर ग्रामीण के द्वारा हमला किया गया और उसकी अभी तक रिपोर्ट तक नहीं हुई है. यह मामला बीते चार दिन पहले का है. लेकिन अभी तक पुलिस ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया. इस मामले पर संघ ने कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement
पटवारी संघ के द्वारा बिजावर एसडीओपी शशांक जैन को भी ज्ञापन दिया गया है. वहीं, शशांक जैन का कहना है कि इस मामले की जांच कर संबंधित लोगों पर मामला दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ...तो कांग्रेस का तो भगवान ही मालिक है : टीम जीतू पटवारी पर भड़के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

Advertisement

जानें इस मामले पर क्या बोले BJP विधायक

इस मामले पर बिजावर विधायक राजेश शुक्ला का कहना है कि जो लवकुशनगर में वन भूमि है. वह किसी फैक्ट्री को दी जा रही है. बिजावर विधानसभा की भूमि को वन भूमि में कन्वर्ट किया जा रहा है, जिससे यहां के लोगों में गुस्सा है. पटवारी को मौके पर बिना सक्षम अधिकारी के नहीं जाना चाहिए था. इस दौरान पटवारी और ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ था. दीपावली के बाद ग्रामीणों और अधिकारियों के साथ बैठक करके समस्या का समाधान किया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- साय कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, किसान, युवा और उद्योग के लिए उठाए गए ये कदम