विज्ञापन

CBI Inspector Arrested:10 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सीबीआई इंस्पेक्टर, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच

CBI Raid In Bhopal: सीबीआई की छापेमारी में मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को रंगे हाथ 10 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया. सीबीआई इंस्पेक्टर समेत 4 को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में सभी को 29 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

CBI Inspector Arrested:10 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सीबीआई इंस्पेक्टर, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच
प्रतीकात्मक तस्वीर

CBI Caught Red Handed: राजधानी भोपाल में रविवार को सीबीआई के छापेमारी में मध्य प्रदेश में नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे एक इंस्पेक्टर को रंगे हाथ 10 लाख रुपए लेते गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान सीबीआई को इंस्पेक्टर को रिश्वत देने वाले को भी हिरासत में लिया गया है. 

 सीबीआई की छापेमारी में मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को रंगे हाथ 10 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया. सीबीआई इंस्पेक्टर समेत 4 को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में सभी को 29 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

रिश्वत मामले में CBI इंस्पेक्टर समेत 4 अन्य को हिरासत में लिया गया

मध्य प्रदेश में नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे CBI इंस्पेक्टर राहुल राज को सीबीआई की छापेमारी के दौरान रिश्वत लेते गिरफ्तार करने में सफलता पाई गई. इस दौरान सीबाआई इंस्पेक्टर को रिश्वत देने वाले 4 अन्य लोगो को भी हिरासत में लिया गया. सीबीआई इंस्पेक्टर समेत सभी कोर्ट में पेश किया गया.  

CBI ने निरीक्षक राहुल राज को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

आरोप है गिरफ्तार सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज ने नर्सिंग कॉलेज घोटाले मामले में कॉलेज की सही रिपोर्ट पेश करने की एवज में 10 लाख रुपए रिश्वत मांगी थी. सीबीआई इंस्पेक्टर को जब मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल 10 लाख रुपए रिश्वत देने पहुंचे थे, उसी दौरान हुई सीबीआई छापेमारी में सभी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

रिश्वत देने पहुंचे थे मलय नर्सिंग कॉलेज की चेयरमैन और प्रिंसिपल

सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को रिश्वत की तय रकम 10 लाख रुपए देने पहुंचे मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल को छापेमारी के दौरान हिरासत में ले लिया गया. सीबीआई ने इस दौरान रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए CBI निरीक्षक राहुल राज के साथ मामले में दलाल सचिन जैन को भी गिरफ्तार किया.

रिश्वतखोर CBI निरीक्षक के घर तलाशी में मिले 7 लाख 88 हजार कैश 

सीबीआई छापेमारी में गिरफ्तार सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज की घर में तलाश के दौरान सीबीआई टीम को उनके घर से 7 लाख 88 हजार कैश और सोने के दो बिस्किट भी जप्त किए हैं. सभी आरोपियों को कोर्ट ने 29 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. खबर है रविवार को सीबीआई की टीम भोपाल के अलावा इंदौर और रतलाम में भी छापेमारी की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-MES भ्रष्‍टाचार मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, जबलपुर सहित देश के कई शहरों में छापेमारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भोपाल में मासूम से रेप और हत्या, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी; घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ
CBI Inspector Arrested:10 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सीबीआई इंस्पेक्टर, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच
Chhindwara Parasiya MLA Sohan Vakmiki President Zila Panchayat Sanjay Punhar Scramble between 
Next Article
MP में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हाथापाई! कमलनाथ के बंगले में हुआ विवाद, जानें पूरा मामला
Close