विज्ञापन
Story ProgressBack

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल बोले- BJP में शामिल होने वाले नेता कचरा, विपक्ष को लेकर कही ये बात

Prahlad Patel on Congress: छतरपुर में पार्टी कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान प्रेस से बात करते हुए प्रहलाद पटेल ने भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस और अन्य दल के नेताओं को कचरा कह दिया. इसके बाद पीसीसी मेंबर दीप्ति ने जवाब दिया.

Read Time: 3 min
कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल बोले- BJP में शामिल होने वाले नेता कचरा, विपक्ष को लेकर कही ये बात
भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने छतरपुर पहुंचे प्रहलाद पटेल

Prahlad Patel in Chhatarpur: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट और पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) शुक्रवार को छतरपुर पहुंचे. यहां वह भाजपा (BJP) के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने भाजपा में आए दिन शामिल हो रहे कांग्रेस (Congress) और अन्य दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी मेडिकल वेस्ट (Medical Waste) है. उन्होंने कहा कि ये सभी नेता कचरे की तरह है. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में भी बात करते हुए उनकी तारीफ की. ये बातें उन्होंने मीडिया के सामने कही. बता दें कि प्रहलाद अपने विवादित बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में रहते है.

मीडिया के सवाल पुछने पर दिया ये जवाब

कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने जब उनसे सवाल पूछा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी कह रहे है कांग्रेस का कचरा भाजपा के डस्टबिन में जा रहा है. इसपर जवाब देते हुए प्रहलाद  ने कहा कि मोदी सरकार ने कचरे के तीन डिब्बे बना रखें है. कहीं गीला कचरा, कहीं सूखा कचरा और कहीं मेडिकल वेस्ट वाला कचरा.

मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में की बात

प्रहलाद ने कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की जनहितैषी योजनाओं की बात करते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास की अवधारणा पर सर्वांगीण विकास भाजपा शासन में पूर्ण ईमानदारी से हुए हैं.

ये भी पढ़ें :- Naxalite in Bijapur: तेलंगाना से घर आ रहा था ग्रामीण, माओवादियों के बिछाए IED जाल में फंसकर हुआ ज़ख्मी

प्रहलाद की नजर में राहुल लोधी भी कचरा : दीप्ति

पीसीसी मेंबर और महाराजपुर कांग्रेस विधानसभा प्रभारी दीप्ति पांडेय ने प्रहलाद के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि अपने कद के अनुसार बहुत ही निम्न स्तर और ओछी मानसिक सोच का परिचय प्रहलाद पटेल ने दिया है. दीप्ति ने कहा कि आखिर किस डस्टबिन के प्रोडक्ट रहेंगे राहुल लोधी क्योंकि प्रहलाद पटेल के अनुसार तो वह भी कचरा है. तो क्या दमोह लोकसभा के लोगों को इस कचरे को अपना सांसद बनाना चाहिए. दीप्ति ने यह भी  कहा कि प्रहलाद पटेल के पास खुद की जमीन नहीं है इनके पास खुद का कुछ बचा नहीं है तो कचरे की अवशेषों में यह खुद की जमीन तलाश रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh Weather: मोरेना में पड़ी मौसम की मार, ओलावृष्टि ने बढ़ाई किसानों की मुसीबत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close