Bulldozer Justice: एक ही दिन में हुआ ऐसा 'न्याय', ASI को रौंदने वाले ट्रैक्टर चालक और रेत माफिया के घरों को किया गया ध्वस्त

MP News: बुलडोजर न्याय का ताजा मामला सामने आया. एएसआई को ट्रैक्टर से रौंदकर मारने वाले ट्रैक्टर चालक और रेत माफिया के घर सरकार ने बुलडोजर चला दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Shahdol: बीते दिनों ASI को ट्रैक्टर से रौंदने के मामले (ASI Crushed by Tractor) में सरकार ने बड़ा एक्शन लिया. उसे ट्रैक्टर से रौंदने वाले रेत माफिया (Sand Mafia) और ट्रैक्टर चालक (Tractor Driver) के मकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. रेत माफिया सुरेंद्र सिंह सहित ट्रैक्टर चालक राज रावत कोल के मकान में अवैध निर्माण पर प्रशासन ने बुलडोजर चला कर अवैध निर्माण को हटाया. बता दें कि शनिवार की रात ही ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी को ट्रैक्टर से रौंदकर मारा गया था. जिसके प्रति एक्शन लेते हुए रविवार की सुबह दोनों के घर जमींदोज कर दिए गए.

गार्ड ऑफ ऑनर के बीच भतीजे ने दी मुखाग्नि

रेत माफियाओं की करतूत के चलते ब्यौहारी थाने में पदस्थ रहे एएसआई महेंद्र बागरी के शहीद होने के बाद उनकी पार्थिव देह उनके पैतृक गांव मसनहां पहुंची. शहीद का शव पहुंचते ही ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं. गांव में कुछ देर के लिए उनका शव अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. इसके बाद सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. शहीद का अंतिम संस्कार उनके भतीजे देबू ने किया.

Advertisement
Advertisement

किसान है पिता

शहीद एएसआई महेंद्र बागरी के पिता ददन प्रसाद बागरी किसान हैं. जबकि, मां अरूणा बागरी गृहणी हैं. महेन्द्र की वर्ष 2007 में पुलिस आरक्षक के तौर पर शहडोल जिले में पोस्टिंग हुई थी. उनकी पत्नी दुर्गा और तीन बेटियां आयुषी बागरी (12 साल) , परी (9 साल) और छोटी बेटी शिवी (7 साल) हैं. उनके बड़े भाई शिक्षक वीरेन्द्र बागरी और छोटे भाई विष्णु बागरी हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election Phase-III: CG की 7 सीटों पर कौन हैं BJP-कांग्रेस के दिग्गज, जानिए- पिछले चुनाव में इन सीटों पर किसका था दबदबा

पुलिस कप्तान सहित आईपीएस आशुतोष बागरी पहुंचे

शहीद एएसआई को अंतिम विदाई देने के लिए सतना पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता, आईपीएस आशुतोष बागरी, आरआई देविका सिंह सहित सिंहपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल भी शहीद के गांव पहुंचे और दिवंगत आत्मा को शोक श्रद्धांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें :- बार-बार शादी कर नए नवेले दूल्हा व उसके परिवार को ऐसे लगाती थी चूना, बहुत शातिर है पुलिस की गिरफ्त में आई लुटेरी दुल्हन

Topics mentioned in this article