विज्ञापन
Story ProgressBack

जीजा ने किया अपनी पत्नी के खिलाफ केस तो साले ने साथियों के साथ मिलकर कर लिया अपहरण

बताया जा रहा है कि जीजा ने अपनी पत्नी पर कोर्ट में केस किया हुआ था, इसी बात को लेकर साला नाराज चल रहा था. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आरोपियों की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
जीजा ने किया अपनी पत्नी के खिलाफ केस तो साले ने साथियों के साथ मिलकर कर लिया अपहरण
साले ने किया अपने जीजा का अपहरण

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. यहां साले ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा का अपहरण कर लिया. बताया जा रहा है कि जीजा ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ कोर्ट में केस किया हुआ था. इसी बात से उसका साला उससे नाराज चल रहा था, वो चाहता था कि उसका जीजा केस वापस ले ले. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बहन ने कर लिया था 2022 में दूसरा निकाह

बताया जा रहा है कि 2021 में इसकी बहन का निकाह हुआ था, और 2022 में इसकी बहन मायके आ गई थी. जिसके बाद उसने चुपचाप दूसरा निकाह कर लिया था. इसके बाद जीजा ने अपनी पत्नी के खिलाफ बिना तलाक लिए दूसरा निकाह करना और धोखा देने की धाराओं में कोर्ट में केस दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें संगीत नगरी ग्वालियर में निकली CM मोहन यादव की 'जन आभार यात्रा', केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी हुए शामिल

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हुए फरार

इसी केस को वापस लेने का दवाब बनाने के लिए साले ने जीजा को दुकान से उठा कर कार में डाल अपहरण कर लिया और मारपीट करने के बाद आजाद नगर में छोड़कर चले गए. पुलिस ने साले समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ द्वारकापुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि कैसे कुछ लोग आकर एक आदमी का अपहरण कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें भारत विकसित संकल्प यात्रा के दौरान अधिकारी ही रहे गायब, विधायक को आया गुस्सा, कहा- लापरवाहों पर होगी कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close