विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने Congress पर बोला हमला, कहा- "MP में पार्टी बुरी तरह से...."

BJP Targets Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद खजुराहो (MP Khajuraho) विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) मंगलवार को एक दिवसीय प्रवास पर पन्ना पहुंचे. जहां उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पन्ना विधानसभा (Panna Assembly) के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.

Read Time: 2 min
BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने Congress पर बोला हमला, कहा-
BJP Chief VD Sharma's Critique of Congress in MP

BJP Targets Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद खजुराहो (MP Khajuraho) विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) मंगलवार को एक दिवसीय प्रवास पर पन्ना पहुंचे. जहां उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पन्ना विधानसभा (Panna Assembly) के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि मेरा बूथ-सबसे मजबूत! आप सभी हर बूथ पर पिछले मतदान की तुलना में पार्टी के लिए 370 वोट बढ़ाने का कार्य करें. यही डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी (Dr. Shyama Prasad Mukherjee) को सही अर्थों में हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी. विष्णुदत्त शर्मा ने आगे कहा कि

❝नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए यही समय है. जब पार्टी के सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए पूर्णकालिक के रूप में जुट जाएं. हमें अगले 10 दिन बूथ पर 2 घंटे प्रतिदिन देना है.❞


कई कांग्रेसी नेता हुए BJP में शामिल

जानकारी बता दें कि इस दौरान उन्होंने टॉउन हाल में करीब 13 करोड़ 37 लाख 47000 हजार रुपए की लागत से बनने वाले एकीकृत आयुष चिकित्सालय का भी लोकार्पण किया. इस दौरान शर्मा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता गरीब कल्याण और केंद्र व राज्य सरकार की जनहितैषी योजनाओं को घर-घर जाकर लोगों को बताएं. कार्यक्रम के दौरान कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने BJP की सदस्यता ली और BJP प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद की तरफ उन्हें अंग वस्त्र पहनकर भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश से कांग्रेस पार्टी पूरे तरीके से खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें: 

** Congress Candidates 2nd List: छिंदवाड़ा से नुकलनाथ सहित MP की 10 सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close