Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई ने की खुदकुशी, इस वजह से खुद को मार ली गोली

MP Crime News: भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौर के चचेरे भाई ने अपने घर पर लाइसेंसी बंदूक से खुद को ही गोली मार ली. इसके पीछे परिवार वालों ने यह कारण बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भाजपा विधायक के चचेरे भाई ने की खुदकुशी

BJP Leader Nephew Suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले में शनिवार को भाजपा विधायक (BJP MLA) के 75 वर्षीय चचेरे भाई (Nephew) ने अपने घर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक अशोक सिंह राठौर (Ashok Singh Rathore) ने अपने ही घर में आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला शनिवार की दोपहर का बताया गया. हालांकि, इसके पीछे की कोई ठोस वजह तो सामने नहीं आई, लेकिन, परिवार के लोगों ने यह आशंका जताई..

विधायक के चचेरे भाई थे अशोक 

मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक अशोक सिंह राठौर भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौर का चचेरे भाई थे. उन्होंने बताया कि शनिवार की दोपहर में जवाहर कॉलोनी में अपने घर पर अशोक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अशोक सिंह राठौर भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आशीष प्रताप सिंह के पिता हैं.

ये भी पढ़ें :- Crime: पाकिस्तानी नंबर से आया कॉल, मांगी कोविड वैक्सीन से संबंधित जानकारी, फिर फोन हैक करके शुरु की ब्लैकमेलिंग

मृतक के परिवार ने जताई आशंका

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि मृतक के परिवार ने आत्महत्या के बारे में सूचित किया और बताया कि अशोक कई दिनों से अवसाद से पीड़ित थे, जिसका इलाज चल रहा था. मामले की जांच फॉरेंसिक टीम को सौंप दी गई है. पुलिस जल्द ही मामले में कुछ नया खुलासा कर सकती है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Crime: कलेक्टर के नाम से बना रहे थे फर्जी समग्र आईडी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार 

Topics mentioned in this article