विज्ञापन

Parliament Session: राहुल गांधी के भाषण पर ये क्या बोल गई उमा भारती, कांग्रेस सांसद की इससे कर दी तुलना

Rahul Gandhi Latest Speech: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर कहा है कि संसद में राहुल गांधी का व्यवहार और भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उपद्रवी छात्र नेता की तरह था.

Parliament Session: राहुल गांधी के भाषण पर ये क्या बोल गई उमा भारती, कांग्रेस सांसद की इससे कर दी तुलना

Uma Bharti Statement On Rahul: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से हिंदुओं (Hindus) को लेकर की गई टिप्पणी पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने करारा हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के व्यवहार को उपद्रवी छात्र नेता के जैसा करार दिया.  

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है. इसके आगे उन्होंने लिखा कि संसद में राहुल गांधी का व्यवहार और भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उपद्रवी छात्र नेता की तरह था.

भारती ने की बयान की भर्त्सना

भारती ने आगे लिखा कि राहुल को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं. दूसरा वह अब युवा नहीं हैं, बल्कि 50 साल से ज्यादा के अधेड़ हैं. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने हिदायत देते हुए कहा कि राहुल गांधी अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं.

ये भी पढ़ें- NDTV Impact: पीएम उज्ज्वला योजना में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, NDTV टीम को देख एजेंसी संचालक के बदले सुर

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हो रही चर्चा में हिस्सा लेते हुए उन्होंने भाजपा और आरएसएस की विचारधारा को हिंसक बताया था. उनके इस बयान को भाजपा ने हिंदुओं से जोड़कर उनके बयान की आलोचना शुरू कर दी है. उसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें- नेहरू नगर बालिका गृह से गायब हुईं चार नाबालिग बच्चियां, पुलिस ने 5 सदस्यीय टीम का किया गठन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Parliament Session: राहुल गांधी के भाषण पर ये क्या बोल गई उमा भारती, कांग्रेस सांसद की इससे कर दी तुलना
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close