विज्ञापन

MP News: BJP नेता की गाड़ी से हो रही थी इस चीज की तस्करी, पकड़े जाने के बाद गाड़ी से हटा दिया झंडा

Maihar News: मैहर में हाईवे पर पीछा कर पुलिस ने नशीली कफ सीरप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया. खास बात ये है कि पहले इनोवा कार में बीजेपी का झंडा लगा हुआ था, लेकिन जब कार थाने में आई, तो बीजेपी का झंडा नहीं दिखा. आखिर किसके कहने पर ये झंडा हटाया गया. ये NDTV का एक बड़ा सवाल है?

MP News: BJP नेता की गाड़ी से हो रही थी इस चीज की तस्करी, पकड़े जाने के बाद गाड़ी से हटा दिया झंडा
MP News: नशीली कफ सीरप की 14 पेटी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, कार में लगा था BJP का झंडा!

MP News In Hindi: रीवा नेशनल हाईवे में देर रात पुलिस ने नशीली कफ सिरप के सौदागरों को पीछा कर भारी मात्रा में कोरेक्स पकड़ी है. आरोपियों ने पुलिस का वाहन देखकर अंधाधुंध गाड़ी को दौड़ा दिया, जिसके कारण टायर फट गए. इसके बाद भी हवा की रफ्तार से वाहन दौड़ते रहे. लेकिन जब पुलिस ने पीछा नहीं छोड़ा, तो चालक कठहा गांव के अंदर गाड़ी छोड़कर भाग निकला. इस दौरान 14 पेटी कफ सिरप के साथ दबोच लिया गया. 

डर: कार का टायर फटने के बाद भी नहीं रुके आरोपी

मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि इनोवा कार क्रमांक एमपी 19 सीबी 4264 से दो आरोपी नशीली कफ सिरप ले कर रीवा की ओर जा रहे हैं. इस पर अमरपाटन थाना पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया. कार के टायर फटने के बाद भी आरोपी चालक कठहा तक कार दौड़ाते हुए ले गया.

इनोवा कार में लगा था BJP का झंड़ा   

इनोवा कार से 14 पेटी नशीली कफ सिरप बरामद हुई.

इनोवा कार से 14 पेटी नशीली कफ सिरप बरामद हुई.

जब्त इनोवा कार से 14 पेटी नशीली कफ सिरप बरामद हुई, जिसे अमरपाटन थाना पुलिस ने जब्त किया. पहले इनोवा कार की बोनट पर बीजेपी का झंडा भी देखा गया. इससे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है. खबर में कार जब्ती के साथ पुलिस के अधिकारियों का जो फोटो दिख रहा है, उसमें बीजेपी का झंडा क्यों नहीं दिख रहा है ? ये झंडा किसने हटाया है. क्या कोई राजनीतिक दबाव था या फिर कुछ और ही. खैर जो भी हो ये NDTV एक बड़ा सवाल है...

सीधी का है आरोपी 

थाने में जब्त की गई इनोवा कार के साथ पुलिस के अधिकारी और सिपाही,चित्र में आप देख सकते हैं बीजेपी का झंडा नहीं दिख रहा.

थाने में जब्त की गई इनोवा कार के साथ पुलिस के अधिकारी और सिपाही,चित्र में आप देख सकते हैं बीजेपी का झंडा नहीं दिख रहा.

जैसे ही पुलिस ने ओवर टेक कर रोक लिया, तब आरोपी चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अमरपाटन थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया. आरोपी रजनीश कुशवाहा पिता रामखेलावन 26 वर्ष निवासी भैंसरहा थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी है, जबकि फरार होने वाले युवक का नाम रमेश जायसवाल पिता भूरा निवासी रामपुर नैकिन जिला सीधी है.

ये भी पढ़ें- Crime: 8 साल की नाबालिग के साथ किया यौन उत्पीड़न, हो गया गिरफ्तार... ग्रामीणों ने की पिटाई, उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ आरोपी  

मैहर से गुजरे रहे थे ये आरोपी

बताया जाता है कि दोनों आरोपी लग्जरी कार से मैहर होते हुए अमरपाटन के रास्ते से रीवा की ओर जा रहे थे. तभी पुलिस को 14 पेटी नशीली कफ सिरप ले जाए जाने की सूचना मिली और पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेकर जब पीछा किया तो 3 लाख दो हजार रुपए कीमत की नशीली कफ सिरप बरामद हुई, फिलहाल पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि यह सिरप कहां से लाई गई थी. इसके अलावा यह भी पता कर रही है कि यह सिरप कहा पर सप्लाई की जानी थी.    

ये भी पढ़ें- Eid-E-Milad-Un-Nabi: मुहम्मद साहब नहीं हैं इस्लाम धर्म के प्रवर्तक, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे आप


                   

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Satna में ये कैसी सजा? बांझ की उलाहना देकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल!
MP News: BJP नेता की गाड़ी से हो रही थी इस चीज की तस्करी, पकड़े जाने के बाद गाड़ी से हटा दिया झंडा
Superstition took life In tribal village of Satna a person suffering from vomiting and diarrhea was exorcised and died
Next Article
MP News: अंधविश्वास ने ले ली जान... आदिवासी गांव में उल्टी-दस्त पीड़ित की कराते रहे झाड़-फूंक, हो गई मौत 
Close