विज्ञापन

राजधानी भोपाल में ही बेखौफ बदमाश, शराब के नशे में युवती के घर में घुसकर की मारपीट

प्रदेश की राजधानी भोपाल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करता है. यहां एक घर में कुछ लड़के घुस गए और युवती पर हमला कर दिया. जब घर में मौजूद लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की. फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस दावा कर रही है जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.

राजधानी भोपाल में ही बेखौफ बदमाश, शराब के नशे में युवती के घर में घुसकर की मारपीट

Bhopal Crime News: प्रदेश की राजधानी भोपाल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करता है. यहां एक घर में कुछ लड़के घुस गए और युवती पर हमला कर दिया. जब घर में मौजूद लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की. फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस दावा कर रही है जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा. परेशान करने वाली बात ये भी है कि आरोपी पढ़े-लिखे हैं .पुलिस के मुताबिक वे मेकनिकल इंजीनियरिंग (mechanical engineering) के छात्र हैं और घटना के वक्त शराब के नशे में धुत्त थे. 

पूरी वारदात अयोध्या नगर थाने के न्यू मीनल रेजिडेंसी (New Minal Residency) के ब्लॉक नंबर तीन का है. यहां पीड़ित लड़की अपने भाई के साथ रहती है. लड़की किसी निजी कंपनी में नौकरी करती है और उसका भाई अभी पढ़ाई कर रहा है.

दोनों भाई-बहन रीवा के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़कों से लड़की के भाई का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था. बुधवार आधी रात को शराब के नशे आरोपी बदमाश  उसके घर में घुसे और लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगे. जिसका भाई ने विरोध किया. उसके बाद आरोपी बदमाशों ने उसके भाई को बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी दी. 

इस मामले पर DCP श्रद्धा तिवारी ने कहा है कि फिलहाल आरोपी अपने घर पर ताला मारकर फरार हैं. वे भी पीड़ित के पड़ोस में ही किराए पर रहते हैं और वारदात के बाद मकान में ताला मारकर फरार हो गए हैं. पुलिस उनके होमटाउन और दूसरी संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है. दूसरी तरफ डीजीपी सुधीर सक्सेना ने भोपाल कमिश्नर से इस पूरे मामले में रिपोर्ट भी तलब की है. दूसरी तरफ कांग्रेस नेता संगीता शर्मा ने पूरे मामले को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. उनका कहना है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. न ही सरकार लोगों की सुन रही है और न पुलिस और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. 
ये भी पढ़ें: मरीजों को जूते-चप्पलों से पीटने वाला डाक्टर सस्पेंड, सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत पर नाराज हो गए थे भगवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
राजधानी भोपाल में ही बेखौफ बदमाश, शराब के नशे में युवती के घर में घुसकर की मारपीट
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close